‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ में नज़र आएंगे पुलकित सम्राट

- in मनोरंजन

मुम्बई : पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से बेहद परेशान है। ऐसे मुश्क़िल वक्त में निर्देशक धीरज कुमार ने अपनी नई फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ का ऐलान किया है, जो दर्शकों एक बेहद अनूठा एहसास कराएगी और साथ ही आपके मनोबल को बढ़ायेगी। इस बारे में धीरज कुमार ने बताया कि फ़िल्म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ दो ऐसे लोगों की कहानी है, जो प्यार, दोस्ती और हमदर्दी का संदेश देने में यकीन करते हैं। यह एक रोमांटिक फ़िल्म है, जो सभी को हंसाते हुए एक सामाजिक संदेश देने की कोशिश करती नजर आएगी। यह फ़िल्म आम लोगों की ज़िंदगी पर बनी है।
धीरज को ये फिल्‍म पु‍लकित सम्राट को लेकर बना रहे हैं, जो बॉलीवुड के यंग जेनरेशन के लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक है। पुलकित को इस फिल्‍म में लेने के बारे में धीरज ने बताया कि फिल्‍म ‘सुस्वागतम् ख़ुशामदीद’ के लिए हम दिल्ली से ताल्लुक रखने वाले एक एक्टर की तलाश कर रहे थे। ऐसे में पुलकित सम्राट हमारी पहली पसंद थे।

पुलकित भी इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साहित हैं। ऐसे में उन्होंने हां बोलने में ज़्यादा वक्त नहीं लिया। एक नये डायरेक्टर के लिए एक स्थापित एक्टर के साथ फ़िल्म बनाना काफ़ी मुश्क़िल काम होता है, लेकिन अगर आपकी कहानी में दम है और इसे पेश करने का अंदाज़ स्पष्ट है, तो फिर मुश्क़िलें भी आसान हो जाती हैं। फ़िल्म की कहानी को लेकर मेरा और पुलकित दोनों का नज़रिया एक जैसा है। उन्हें फ़िल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, डायलॉग भी काफ़ी पसंद आये।