सोनम कपूर ने बताये अपने बेडरूम के ये बड़े सीक्रेट्स, बताया रात को सोने से पहले करते है..

- in मनोरंजन

अभी हाल ही में ही सोनम कपूर की शादी हो गयी है और शादी भी हुई है सोनम की तो मशहूर और जाने माने उद्योगपति कहे जाने वाले आनंद आहूजा से जो कि हजारो करोड़ो के मालिक है। शादी के बाद से ही सोनम काफी ज्यादा खुश नजर आती है और इसी बीच सोनम ने हाल ही में वूट के लिये एक इंटरव्यू दिया है जो काफी फंकी टाइप का रहा और इसमें सोनम कपूर अपनी जिन्दगी से जुडी कई सारी बाते कहते हुए नजर आयी और उन्होंने अपने कई सारे पर्सनल एक्सपीरियंस भी शेयर किये है।

सोनम कपूर ने बताये अपने बेडरूम के ये बड़े सीक्रेट्स, बताया रात को सोने से पहले करते है..

अनीता श्रॉफ के टॉक शो का हिस्सा बनी सोनम कपूर ने काफी मस्ती भरे अंदाज में पूछे हुए सवालों का जवाब दिया जिसमे सोनम बताती है कि लोग उनसे कहते थे कि तू काली हो गयी है, मोटी हो गयी है अब तुझसे कौन शादी करेगा? लेकिन मुझे पता था कि मेरा प्रिंस चार्मिंग जरुर आएगा।

जब शादी की बात आती है तो अनीता सोनम से पूछती है कि क्या आनंद ने प्रपोज किया था? इस पर सोनम कहती है हाँ किया था लेकिन बिना अंगूठी के और इसके बाद दोनों हंस पड़ते है और इसके बाद वो सोनम से बेडरूम के बारे में पूछती है कि रात को बेडरूम की लाइट्स ऑफ करते हो या ऑन ही? इस पर सोनम कहती है ऑन और इसके बाद वो शरमा जाती है और बादमे हंसने लग जाते है तो मतलब तो आप समझ ही गये होंगे कि सोनम की लाइफ कितनी रोमेंटिक गुजर रही है।

 

इस तरह के इंटरव्यू अक्सर ही देखने में आते रहते है जिनमे स्टार्स खुलकर के अपने दिल की बाते करते है और ये ख़ास तौर पर उनके फैन्स के लिए ही होते है जो उनकी पर्सनल लाइफ को और भी ज्यादा करीब से जानना चाहते है और ये बड़ा ही क्रेज भी है।