सोनाक्षी सिन्हा जल्द बनने जा रही है दुल्हन, इस शख्स के साथ होगी सोनाक्षी की शादी

- in मनोरंजन

बॉलीवुड में बहुत कम ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी रिलेशनशिप से ज्यादा फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन्हीं में से एक हैं सोनाक्षी सिन्हा। लेकिन सोनाक्षी सिन्हा भी इन दिनों अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की बर्थडे पार्टी में सोनाक्षी का एक्स ब्वॉयफ्रेंड बंटी भी नजर आया। बॉलीवुड इंडस्ट्री की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की वजह से चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा एक और वजह से सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान की घर की बहू बनने वाली है।


जी हां आप सोच रहे होंगे कि सलमान खान के घर में तो सभी लोग शादीशुदा हैं तो सोनाक्षी सिन्हा किस शक्स के साथ शादी करेगी। तो चलिए बता देते हैं कि आपकी सोनाक्षी सिन्हा किस शख्स के साथ सात फेरे लेने वाली हैं।बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जिस शख्स को डेट कर रही है। वह और कोई नहीं बल्कि बंटी सचदेवा है। जानकारी के लिए बता दें बंटी सचदेवा रिश्ते मे सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के भाई हैं। अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और बंटी सचदेवा साल 2014 से लव रिलेशनशिप में हैं।

खास बात ये है कि कुछ दिनों पहले बंटी सचदेव ने सोनाक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके लिए सोनाक्षी ने हा कर दी है। और इसी वजह से सोनाक्षी अपने पैंडिंग प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में लगी है। इसके शादी की बजह से सोनाक्षी बहुत कम फिल्मों के ऑफर एक्सेप्ट कर रही हैं।बता दें कि सोहेल खान के साले बंटी सचदेवा शादीशुदा है। बंटी सचदेवा ने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया है। बंटी सचदेवा की पहली बीवी का नाम अंबिका चौहान है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बंटी सचदेवा और सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी के बंधन में बन सकते हैं।