सोनाली बेंद्रे का इलाज कर रहे है डॉक्टर ने दी ये बड़ी जानकारी, सोनाली की जान…

- in मनोरंजन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए ये साल काफी बुरा साबित हो रहा है. जहाँ आए दिन किसी ना किसी स्टार की मौत की खबर से सन्नाटा छा रहा है. वहीँ, इन दिनों शाहरुख़ खान और अनिल कपूर जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी सोनाली बेंद्रे को लेकर हल ही में एक बुरी खबर ने मीडिया में तहलका मचा दिया था. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाली बेंद्रे जो कि इन दिनों जी टीवी के एक शो में जज हैं, डॉक्टर्स द्वारा उन्हें कैंसर घोषित कर दिया गया था. जिसके बाद से ही वह न्यूयॉर्क के एक बड़े अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं. सोनाली की बिमारी की ख़बर सुन कर उनके फैन्स को ख़ासा झटका लगा था और वह सोनाली के ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. ख़बरों की माने तो न्यूयॉर्क में उनकी देखभाल करने के लिए उनके पति और बेटे रणवीर साथ खड़े हैं.

हाल ही में सोनाली ने ट्विटर पर एक ट्वीट के जरिए बताया कि….

” जब कोई इंसान जिंदगी से सबसे ज्यादा उम्मीदें रखता है तो जिंदगी उसे एक जोर का झटका जरूर देती है. जब से मुझे पता चला कि मुझे हाई ग्रेड का कैंसर है मेरे परिवार वाले और मेरे मित्र मेरे साथ खड़े हैं और मैं इन सब की शुक्रगुजार हूं”.

सोनाली ने लिखा कि पिछले कुछ दिनों में उन्हें लोगों का भरपूर सहयोग और प्यार मिला है. 

 

लोगों के दिलों में अपने लिए इतना प्यार पाकर मैं खुद को सबसे खुशनसीब महसूस कर रहे हैं. हालांकि सोनाली के इन नाजुक पलों में उनका परिवार उनकी ताकत बनकर साथ खड़ा है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बीते महीने सोनाली बेंद्रे हिंदुजा सर्जिकल हेल्थ केयर में एडमिट की गई थी. इस बीच बॉलीवुड के कई कलाकार उन्हें मिलने पहुंचे और उन्हें हौसला दिया और ज़िन्दगी की इस जंग को जीतने की हिम्मत दी

यही वजह है जिसके चलते सोनाली आज इतनी कठिन परिस्थिति का भी डटकर सामना कर रही हैं. 

 

आपको बता दें कि सोनाली से पहले एक्टर इरफान खान को लेकर भी बड़ी खबर आई थी कि उन्हें न्यूरो एंडोक्राइन नाम की बीमारी है. इरफान इन दिनों लंदन में अपनी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं.वहीं बीते दिनों खबर मिली कि अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिक कैंसर से जूझ रही हैं. स्टेज को चौथी स्टेज यानी आखिरी स्टेज भी कहा जाता है जिसका इलाज बेहद मुश्किल होता है.

सोनाली के कैंसर की आखिरी स्टेज सुनकर उनके फैन्स और परिवार वाले हताश हो गए थे और उनकी सलामती के लिए दुआ करने लगे थे.

 

लेकिन अभी एक बड़ी खबर हमारे सामने आ रही है. दरअसल यह खबर आपके लिए बेहद बड़ी खुशखबरी भी साबित हो सकती है. आपका ज्यादा समय ना करते हुए हम आपको बताते चलें कि हाल ही में डॉक्टर ने इस बात को डिक्लेयर किया है कि सोनाली की जान को अब किसी तरह का कोई खतरा नहीं है. डॉक्टर के अनुसार अब सोनाली के ठीक होने के चांसेस अधिक बढ़ गए हैं और जल्द से जल्द से ठीक हो सकती हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सोनाली के इस हाई ग्रेड मेटास्टेटिक कैंसर का मतलब है कि….

 

उनके शरीर में कैंसर के सेल जगह जगह फैल चुके हैं जो कि किसी भी इंसान के लिए जानलेवा साबित हो सकते हैं. परंतु वही अगर इनका समय रहते पता चल जाए तो इनका इलाज संभव है और मरीज की जान बचाई जा सकती हैं. कैंसर की आखिरी स्टेज में किसी प्रकार की सर्जरी करने की अनुमति नहीं होती इसलिए केवल कीमोथैरेपी का ही सहारा लिया जाता है बरहाल डॉक्टर द्वारा दी गई इस खुशखबरी के बाद उम्मीद की जा रही है कि सोनाली जल्द ही इलाज खत्म करके अपने परिवार के साथ वापस इंडिया आ जाएंगी.