स्विमिंग पूल के पानी से एक साथ 16 लड़किया हुईं गर्भवती

- in अजब-गजब

अक्सर आपको दुनिया में हो रही अजीबों गरीब घटनाओं के बारे में सुनने को मिलता ही होगा जिसपे आप यकिन तक नहीं कर पाते लेकिन पता करने पर मालूम पड़ता है कि यह घटना सत्य है औऱ फिर आपको उसपर यकिन करना पड़ता है. लेकिन बाद में फिर आप भी सोचते होंगे की आखिर ऐसा कैसे हो सकता है तभी आपके अंदर का जासूस जाग उठता है और फिर उसके बारे में सोचने लगता है फिर बाद में लगता है कि हां यार सही ही है.

 

जैसे जैसे दुनिया उन्नति की ओर बढ़ रही हैं. वैसे वैसे लोगों की परेशानियां भी बढती जा रही हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शारीरक संबंध बनाना इंसान की निजी जरुरत है. इससे ना केवल दो लोगों में प्यार बढ़ता है बल्कि, उनका वंश भी आगे बढ़ता है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि बिना संबंध बनाए कोई महिला गर्भवती हो जाए. नहीं सुना ना और सुनने में ये थोड़ा अटपटा भी लगता है बगैर शारीरिक संबंध बनाए कोई महिला गर्भवती कैसे हो सकती है, लेकिन आपको कुछ अंदाजा लगाने से पहले आपको रूक कर इस खबर को पढ़ना होगा की आखिर कैसे शारीरिक संबंध बनाएं बगैर आखिर कोई महिला गर्भवती कैसे हो सकती है. तो हम आपको अब इस बारे
में बताने जा रहे हैं जरा गौर फरामाइयेगा.

हाल ही में कुछ ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हमारे सामने आया है. जहां, 16 लड़कियां नहाने के बाद प्रेगनेंट हो गई. आपको हमारी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा परंतु ये बिलकुल सच्ची घटना है. यह घटना फ्लोरिडा का है जहां एक स्विमिंग पूल में नहाने के बाद 16 लड़कियां एक साथ गर्भवती हो गई. इस बात ने बड़े बड़े वैज्ञानियों को भी आश्चर्य में डाल दिया है. अब आपके मन में भी ये सवाल उठ रहा होगा कि भला नहाने से आखिर कोई महिला गर्भ कैसे धारण कर सकती है क्योंकि नहाना तो आम बात है इस कारण से कोई महिला मां कैसे बन सकती है?

तो, हम आपको हम बता दें कि फ्लोरिडा में एक पार्टी के दौरान कुछ लड़कियां स्विमिंग पूल में नहा रही थी और पार्टी का मजा ले रही थी. मगर पार्टी के बाद उन्हें कुछ अजीबो गरीब लक्ष्ण महसूस होने लगे. जब उनकी जांच की गई तो वह सभी एक साथ गर्भवती हो चुकी थी. इस बात को सुनकर लड़कियों के परिवार वालो के भी होश उड़ गएं. दरअसल, ये सभी लड़कियां अपनी फ्रेंड की बर्थ डे पार्टी में पहुंची थी. जानकारी के अनुसार ये सभी लड़कियां 13 साल से 17 साल की थी. पार्टी के दौरान सबने जमकर डांस किया और फिर स्विमिंग पूल में नहाने चली गई और जब घर लौटी तो उन्होंने खुद को गर्भवती पाया. वहीँ जांच के बाद पता चला कि लड़कियों के मां बनने की असली वजह पूल में मौजूद पानी था.

सोचने वाली बात है कि आखिर कोई पानी से कैसे गर्भ धारण कर सकता है लेकिन इसके पीछे की कहानी शायद आपको नहीं पता चलिये आपको बता ही देते हैं. इस खबर को सुनने के बाद जब विशेषज्ञों के एक टीम ने स स्विमिंग पूल के पानी की जांच की तो उन्होंने पाया की उस पानी में पहले से ही किसी पुरूष का स्पर्म यानी वीर्य फैला हुआ था, यही वीर्य शायद महिलाओं के योनी के अंदर किसी जरिये पहुंच जाने के कारण महिलाए गर्भवती हो गईं थी.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें इस प्रकार का यह दुनिया का कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी साल 2009 में पोलैंड की एक महिला इस घटना का शिकार हो चुकी है. दरअसल, अपनी छुट्टियां व्यतीत करने के लिए एक महिला अपनी बेटी के साथ घुमने पोलैंड पहुंची थी. वहीँ स्विमिंग पूल में नहाने के बाद उसकी बेटी गर्भवती हो गई. ठिक इसी प्रकार के जांच के विशेषज्ञों ने बताया की उस पूल में किसी व्यक्ति का स्पर्म पहले से ही मौजूद था जिसके संपर्क में आने से महिला गर्भवती हो गई.

इस घटना के बाद लोग दो हिस्सों में बट चुके हैं हमेशा की तरह जहां एक तबका ये कहता है कि ऐसा होना संभव है वही दूसरा तबका कहता है कि ऐसा होना असंभव है. खैर जो बात थी वो हमने पहुंचा दी और आगे से कभी भी किसी स्विमिंग पूल में अगर आप या आपका कोई करीबी नहाने जाए तो उसे जरा सलाह जरूर देदें और इस घटना की याद जरूर दिलाएं शायद उससे उन्हें कोई फायदा हो जाए