हनीमून मनाने गये कपल ने नशे में टल्ली होकर किया ऐसा कांड जानकर भन्ना जाएगा आपका दिमाग

- in अजब-गजब

वो कहावत है न कि नशे में इंसान होश-ओ-हवास खो बैठता है। और उस वक्त वह कुछ भी कर सकता है। ऐसा एक हैरतअंगेज घटना सामने आई है पड़ोसी मुल्क श्रीलंका में। जी हां, यहां एक कपल के सिर शराब का नशा सिर चढ़कर यूं बोला कि आप सोच भी नहीं सकते कि उसके बाद उन्होंने क्या किया होगा। इस घटना के बारे में जिस किसी ने सुना उसने हैरानी से अपने दांतों तले उंगली दबा ली। अगर आप इस घटना को जानने के लिए उत्सुक हैं तो आपको पहले ही बता दें कि कुछ ऐसी ही हालत आपकी होने वाली है।

हनीमून मनाने गये कपल ने नशे में टल्ली होकर किया ऐसा कांड जानकर भन्ना जाएगा आपका दिमागनशे में कर बैठे ऐसी हरकत

दरअसल, ये मामला है शराब के नशे में लिए गए एक ऐसा फैसले का जो बड़ा ही अजीबोगरीब है। हुआ यूं कि एक कपल अपने हनीमून के लिए विदेश गया था। यहां दोनों ने पहले जमकर शराब पी ली और उसके बाद जब उन्हें बेहद ज्यादा नशा हो गया तो अंजाने में उन्होंने एक होटल खरीद लिया। जी हां, यह वाकया श्रीलंका में सामने आया है। यहां हनीमून के लिए आए एक ब्रिटिश कपल ने एक होटल खरीद लिया।

हनीमून पर दूसरे देश गया था कपल और फिर…

मिरर की रिपोर्टस की मानें तो श्रीलंका में हनीमून मनाने के लिए गए ब्रिटिश कपल गिना लायंस और मार्क ली वहां एक होटल में ठहरे थे। होटल में ठहरने के बाद पहली ही रात दोनों ने 12 ग्लास रम पी ली। इसके बाद जब दोनों को नशे की हालत में पहुंच गए तो उन्होंने नशे में उसी होटल को खरीदने का मन बना लिया, जिसमें वो रुके हुए थे।

जिस होटल में ठहरे थे उसे ही खरीद लिया

श्रीलंका के तांगाले में गिना और मार्क को पता चला कि जिस होटल में वो ठहरे हुए हैं उसकी लीज जल्द ही पूरी होने वाली है। इसके बाद उन्होंने नशे में ही इस होटल को लीज पर लेने का निर्णय किया। नशे में ही दोनों ने हिसाब लगाना शुरू किया और एक बिजनेस प्लान भी बना लिया। फिर दोनों ने होटल मालिक को इस होटल के बदले 30000 पाउंड यानी करीब 29 लाख रुपए का ऑफर किया जो कि होटल मालिक ने स्वीकार भी कर लिया।

डील के दौरान हुई ये बात

इसके बाद 15 हजार पाउंड पहले साल और बाकी के 15 हजार पाउंड दूसरे साल देने की बात कही और डील फिक्स हुई। कपल के मुताबिक जब वो ब्रिटेन लौटे तो घरवालों और दोस्तों ने दोनों को मूर्ख कहा और होटल खरीदने के फैसले को गलत बताया। हालांकि कपल ने यूके में रहकर श्रीलंका में होटल चलाने के फैसले को नहीं बदला और इसे जारी रखा। आधिकारिक रूप से इस साल जुलाई में गिना और मार्क इस होटल के मालिक हो चुके हैं और दोनों ने इस होटल का नाम बदलकर लकी बीच तंगाले रख दिया।