हरियाणा में अशोक तंवर का कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप, कहा- एक नहीं 14 टिकट बेचे गए

चंडीगढ़ : हरियाणा में कांग्रेस के लिए परेशानी पैदा करने वाले पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रधान डॉ. अशोक तंवर ने फिर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। तंवर ने यहां कहा कि कांग्रेस में एक नहीं 14 टिकट बेचे गए। इससे पहले तंवर ने सोहना सीट का टिकट पांच करोड़ रुपये में बेचे जाने का आरोप लगाया था। तंवर ने यहां पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सहित कई नेताओं को निशाने पर लिया।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण में अपनी उपेक्षा से नाराज होकर अशोक तंवर ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। उन्‍होंने हाल ही में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर पांच करोड़ रुपये में पार्टी का टिकट बेचने का आरोप लगाया था। डॉ. अशोक तंवर ने एक फिर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को निशाने पर लिया है। यमुनानगर पहुंचे तंवर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में कुल 14 टिकट बेचे गए हैं। वे इसका रिकार्ड जुटा रहे हैं और जल्द ही सुबूतों के आधार पर खुलासा करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को बर्बाद करने वाले वही लोग हैं, जिनके पास जिम्मेदारी है। उन्‍होंने कहा कि इन लोगों ने पार्टी को अपने हितों के लिए ड़ुबो कर रख दिया है। तंवर ने कहा, मैं फ्री लांसर नेता हूं। सभी दलों के प्रत्याशियों की लिस्ट देख रहा हूंं। अच्छे उम्मीदवार को समर्थन करेंगे। वह किसी भी पार्टी का हो सकता है। उनका गुट किसको समर्थन करेगा, इसका निर्णय भी तीन दिन में हो जाएगा। तंवर यहां लघु सचिवालय के सामने चल रहे दलित समाज के धरने में भी पहुंचे।

इसी दौरान जेजपी के साढौरा व रादौर के उम्मीदवार पहुंचे। इससे चर्चा शुरू हो गई है कि तंवर इस पार्टी के उम्मीदवारों को समर्थन दे सकते हैं। हालांकि तंवर का इस पर कहना है कि ये सामाजिक धरना था, यहां कोई भी पहुंच सकता है। तंवर ने कहा कि टिकट आवंटन में हुई गड़बड़ी असहनीय है। नामांकन का आखिरी दिन था। हमारे पास नई पार्टी खड़ी करने का समय नहीं था। इसलिए अच्छे लोग विभिन्न दलों में से एकत्रित करेंगे। अभी वो बाबा का आशीर्वाद वाला काम कर रहे हैं। चुनाव होने के बाद नई रणनीति बनेगी। उन्होंने बिना नाम लिए हुड्डा पर भी कई गंभीर आरोप लगाए।