हर प्रकार का लाफिंग बुद्धा देते है अलग-अलग फायदा

- in अद्धयात्म

शास्त्रों मे जीवन को सुखमय बनाने के लिए काफी सारे उपाय बताये गये हैं, बस जरूरी यह है कि उसकी सही जानकारी होना। हिन्दू शास्त्र के जैसा ही एक चीनी शास्त्र फेंगशुई भी है जो कई प्रकार कि विषय वस्तु के माध्यम से मानव जीवन को सुखमय बनाने के उपाय बताता है। आज हम उसी के माध्यम से लॉफिंग बुद्धा के बारे में कुछ ऐसी जरूरी बातें और उपाय बताने जा रहे हैं जिसे शायद आप भी नहीं जानते होगे। दरअसल हर प्रकार का लॉफिंग बुद्धा के प्रभाव भी अलग होते हैं तो आज हम आपसे इसी विषय के बारे में चर्चा करेंगे कि आखिर किस प्रकार के लॉफिंग बुद्धा का हम किस प्रकार प्रयोग कर सकते हैं।हर प्रकार का लाफिंग बुद्धा देते है अलग-अलग फायदा

लेटे हुए लाॉफिंग बुद्धा की मूर्ति दुर्भाग्य और दरिद्रता को दूर करने वाली मानी जाती है। अगर हर काम में असफलता और दुर्भाग्य का सामना करना पड़ रहा हो तो घर-दुकान में लेटे हुए लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति रखना अच्छा होती है। इससे धीरे-धीरे दुर्भाग्य खत्म होने लगता है।

धन की पोटली अपने कंधे पर टांगें लॉफिग बुद्धा किसी भी घर या ऑफिस के लिए शुभ माने गए हैं। इन्हें रखने से पैसों से जुडी हर परेशानी खत्म होने लगती है और कभी पैसों की तंगी नहीं होती।

अगर बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा हो या लगातार नुकसान का सामना करना पड़ रहा हो तो दोनों हाथ ऊपर किए हुए लॉफिग बुद्धा की मूर्ति दूकान या ऑफिस में रखना फायदा पहुंचाता है।

जिस मूर्ति में लॉफिग बुद्धा बच्चों के साथ बैठे दिखाई दे, वह मूर्ति संतान प्राप्ति के लिए बहुत ही शुभ मानी जाती है। इसे पति-पत्नी अपने कमरे में रख सकते हैं।

थैली लिए लॉफिग बुद्धा दूकान या ऑफिस के मेन गेट पर रखने चाहिए, इससे इनकम बढ़ती है। ध्यान रखें थैले में रखा गया समान बाहर तक नज़र आए।