हर रात पड़ोसी माँ से मिलने आता था घर…फिर कुछ देर बाद कमरे से आती थी आवाजे

- in अपराध

अवैध संबंधों को लेकर एक ऐसा मामला सामने आया जिसे सुनकर आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी। मां और बेटीे पडोसी युवक के साथ अवैध संबंध बनाती थी, लेकिन दोनों को इस बारे में पता नही था। जब हकीकत सामने आई तो मां ने पडोसी युवक की हत्या करवा दी। पुलिस ने इस मामले में करीब 5 महीने की जांच के बाद खुलासा किया।

हर रात पड़ोसी माँ से मिलने आता था घर...फिर कुछ देर बाद कमरे से आती थी आवाजेजानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के आरा जिले का है। यहां के शाहपुर थाना अंतर्गत सरना गांव में रहने वाली एक महिला के उसके पड़ोसी से अवैध संबंध थे। पडोसी युवक महिला के घर अक्सर आया करता था। इसी दौरान युवक के महिला की बेटी के साथ भी अवैध संबंध बन गए। महिला जब घर पर नही होती तो युवक आता और उसकी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाता। इसी क्रम में एक बार महिला किसी काम से घर से बाहर गई हुई थी।

 मौका देख युवक वहां पंहुचा और उसकी बेटी के साथ संबंध बनाने लगा। तभी महिला घर आ पहुची और युवक को अपनी बेटी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया। इसके बाद महिला किराए के गुंडे कोे 12 हज़ार रुपए में पडोसी युवक की हत्या की सुपारी दे दी। पुलिस ने मामले में करीब पांच महीने के बाद हत्याकांड का खुलासा करते हुए महिला और सुपारी लेने वाले हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया।