हार के सदमे से नहीं उबर पा रहे जडेजा, अब लिखा भावुक संदेश

- in खेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में 59 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की मदद से 77 रन की बेहतरीन पारी खेलने वाले टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की चंहु ओर जमकर तारीफ हो रही है। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला सके, मगर उनकी यह पारी उनके क्रिकेट करियर की अभूतपूर्व पारियों में शुमार की जाएगी। चौतरफा तारीफ से खुश जडेजा ने एक ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘खेल ने मुझे हर मुश्किल के बाद संभलना और हिम्मत न हारना सिखाया है। आप सभी के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद। प्रेरित करते रहिए और मैं अंत तक लड़ूंगा। आप सभी को प्यार।’

जडेजा ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन की सबसे बड़ी साझेदारी की थी। हालांकि, यह साझेदारी भारत को काम नहीं आई और न्यूजीलैंड ने यह मुकाबला 18 रनों से जीतकर लगातार दूसरी बार वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई।

जडेजा ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी जडेजा ने कमाल का प्रदर्शन किया किा। उन्होंने हेनरी निकोलस को 28 रन पर सीधे बोल्ड कर दिया था। रॉस टेलर को अपने डायरेक्ट थ्रो से रन आउट किया। इतना ही नहीं उन्होंने फील्डिंग से भी सबका दिल जीता और दो शानदार कैच भी लपके।