हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को बताया ‘मेलानोमा’

हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की आलोचना करते हुए उन्हें ‘मेलानोमा’ बताया है. मेलेनोमा त्वचा के कैंसर का एक प्रकार है. ‘हॉलीवुड रिपोर्टर’ की खबर के अनुसार, अभिनेता ने ट्रम्प, सीनेट में बहुमत दल के नेता मिच मैककोनेल और अन्य रिपब्लिकन नेताओं पर ‘वल्चर उत्सव’ में एक पैनल चर्चा के दौरान हमला बोला.

हॉलीवुड अभिनेता जिम कैरी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप को बताया ‘मेलानोमा’उन्होंने कहा ‘ये ऐसे लोग नहीं है जिनके साथ बात की जा सके. आप एक अपराधी के साथ द्विदलीय नहीं हो सकते. बलात्कारी से बात करने की नहीं, बल्कि उसे निकाले जाने की जरूरत है. ये लोग हमारे सिस्टम का बलात्कार कर रहे हैं. ये इसे हमारे सामने बर्बाद कर रहे हैं.’

जिम ने कहा कि इन रिपब्लिकन नेताओं को प्रशासन से हटाया जाना चाहिए क्योंकि ये हमारे लिए ठीक नहीं हैं. ट्रम्प ‘मेलानोमा’ हैं और सारा सैंडर्स सहित उनसे जुड़े सभी लोग इसे छिपा रहे हैं. इससे पता चलता है कि देश में गहरी समस्या है और वह समस्या लालच है.

ट्रंप ने व्हाइट हाउस में मीडिया से बातचीत में कहा है कि यदि उन्हें अमेरिका, मेक्सिको सीमा पर दीवार के निर्माण के लिए संसद द्वारा फंड मुहैया नहीं कराया गया तो यह सरकार का कामकाज ठप करने का सही समय होगा. ट्रंप ने कहा, ‘मुझे लगता है कि अगर कभी मुझे सीमा सुरक्षा को लेकर सरकार का कामकाज ठप करना पड़े, तो इन प्रवासियों के काफिले को देखते हुए, इस भीड़ को देखते हुए, इस देश में घुसते लोगों को देखते हुए यह सरकार का कामकाज ठप करने का सबसे सही समय होगा.’

कांग्रेस ने सितंबर में एक बड़े बजट को मंजूरी देकर सरकार के कामकाज को ठप होने से बचा लिया था. हालांकि, संसद द्वारा अनुमोदित इस धनराशि में सीमा पर दीवार के निर्माण के लिए धनराशि आवंटित नहीं थी.