होटल रूम में पत्नी को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा पति , फिर देखिये क्या हुआ…

सहारनपुर(यूपी): इस दुनिया में प्रेमियों की संख्या लगातार बढती नजर आ रही है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि आज के इंटरनेट युग में देश का हर बच्चा बच्चा प्यार में पागल है. जिन लोगों को प्यार का मतलब भी नहीं पता, वह खुद को सच्चा आशिक साबित करने में लगे हुए हैं. कहते हैं कि प्यार और जंग में सब जायज़ है. ठीक वैसे ही आज के प्रेमी कपल बिना कुछ सोचे समझे प्यार के समंदर में डूबने को तैयार रहते हैं. ऐसे में उन्हें अपने रिश्ते नातों से भी कोई फर्क नही पड़ता. कुछ ऐसा ही मामला हाल ही में हमारे सामने आया है. जहाँ, यूपी के सहारनपुर जिले में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी को गैर मर्द के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया. जिसके बाद गुस्से में उस युवक ने सड़क पर एक घंटे हंगामा ज़ारी रखा. हंगामा देख वहां लोगों की भीड़ इक्कठा होनी शुरू हो गयी. जिसमे से एक शक्स ने उस पति पत्नी का विडियो बना कर सोशल साईट पर अपलोड कर दिया.हंगामे के कारण वहां लोगों ने पुलिस को बुला लिया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या था…

दरअसल, ये पूरा मामला यूपी का है. जहाँ, हाशिमपुरा निवासी सलमान का निकाह मानकी गांव निवासी महमूद की बेटी के साथ करीब 14 महीने पहले हुआ था. जानकारी के अनुसार शादी के कुछ ही महीने बाद ही सलमान की पत्नी ससुराल छोड़ कर मायके रहने लग गई थी. सलमान के अनुसार वह कईं बार अपनी पत्नी को वापिस लेने के लिए गया. लेकिन, वह लौट कर नही आई.

सलमान ने बताया कि उसकी पत्नी गलत काम करती थी. इसके इलावा उसका अपना भाई भी उसका उन कामो में पूरा साथ देता था. हाल ही में सलमान को किसी ने बताया कि उसकी पत्नी होटल के रूम में प्रधान बबलू के साथ है. जिसके बाद वह उस होटल पहुँच गया. जब सलमान ने होटल वालों से पत्नी की पूछताछ की तो उन्होंने कुछ भी बताने से साफ़ इनकार कर दिया. जिसके बाद सलमान वहीं बैठा रहा और लगभग एक घंटे बाद जब बबलू उसकी पत्नी कमरे से बाहर आए तो वह गुस्से से लाल हो गया. हालाँकि, हंगामा खड़ा करने के चलते पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें पूछताछ के लिए थाणे ले गई है.

वहीँ पत्नी के भाई ने अपनी बहन की पैरवी करते हुए बताया कि उसका जीजा उसकी बहन पर गलत आरोप लगा रहा है. पत्नी के भाई ने बताया कि वह अपनी बहन के साथ होटल में चाय पीने गया था. तभी वहां उसके जीजू पहुँच गये और हंगामा खड़ा कर दिया. फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों की बात सुनने के लिए उन्हें अपने साथ कोतवाल ले गई है. दोनों लोगों की बातचीत सुनने के बाद ही पुलिस कोई फैसला ले पाएगी.

वहीँ दूसरी और कोतवाली प्रभारी पंकज त्यागी ने बताया, ”दोनों पक्षों ​की शिकायत पर जांच की जा रही है, उसके बाद उचित कार्रवाई की जाएगी”. बहरहाल दोनों पति पत्नी की इस लड़ाई का लाइव विडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर बवाल मचा रहा है.