अजब-गजब

अँधेरे में बॉयफ्रेंड समझकर इस खौफ़नाक चीज़ के साथ इस लड़की ने बनाये शारीरिक संबंध

लन्दन की एक लड़की जिसकी उम्र 26 साल बताई जा रही है, हाल ही में उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर लोग हैरान-परेशान रह जा रहे हैं. लड़की का नाम सियान बताया जा रहा है. सियान ने एक अजीबोगरीब खुलासा करते हुए बताया कि कैसे एक रात उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की जगह एक खौफनाक चीज़ के साथ संबंध बना लिया. जहाँ इस बात को सुनकर लोगों की डर के मारे सांस रुक गयी थी वहीँ सियान का कहना है कि ये उनकी ज़िन्दगी का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस था.

सियान ने बताया कि, “उस रात जैसे ही वो अपने कमरे में आयीं वो बेड पर लेट गयीं. अँधेरा काफी था जिसकी वजह से उन्हें कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा था. तभी कुछ हुआ और उन्हें अहसास हुआ जैसे कि उनके पास ही कोई और भी है. सियान ने बताया कि हाल ही में उनका ब्रेकअप हुआ था जिसकी वजह से वो बहुत दुखी रहने लग गयीं थी. वो जहाँ भी जाती थीं उन्हें ऐसा लगता था कि उनका बॉयफ्रेंड उनके आस-पास ही है. काफी दिनों का ऐसा झेलने के बाद सियान ने फैसला किया कि वो अब अपना घर छोड़कर कहीं और रहने जायेंगे. सियान ने ऐसा किया भी.

ब्रेकअप के बाद वो एक छोटा सा घर लेकर अकेले रहने लग गयीं, लेकिन एक रात उनकी ज़िन्दगी में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद वो दोबारा जीना सीख गयीं. सियान बताती हैं कि उस रात भी वो काफी दुखी थीं. ऐसे में उन्हें अहसास हुआ कि उनके बगल आकर कोई लेटा. सियान एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड को मिस करने लग गयीं. कुछ समय बाद वो सपनों की दुनिया में खोती चली गयीं और उन्हें ये लग रहा था कि उनके बगल उनका वही बॉयफ्रेंड आकर लेटा है.

कुछ समय में ना जाने क्या हुआ और फिर सियान को सिर्फ इतना याद है कि उन्होंने उस चीज़ के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. सुबह होश में आने के बाद सियान ने खुलासा किया कि उस रात जिसके साथ सियान ने संबंध बनाये थे वो उनका बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि एक भूत था. हालाँकि सियान को इसमें कोई ऐतराज नहीं है, बल्कि उनका मानना है कि वो उनकी लाइफ का अबतक का सबसे बेहतरीन एक्सपीरियंस था.

हैरान कर देने वाला खुलासा करते हुए सियान बताती है कि उन्होंने जिस आत्मा के साथ संबंध बनाये थे वो कोई और नहीं बल्कि उनके मौजूदा घर में लगी एक पेंटिंग वाले शख्स की आत्मा थी. शख्स का नाम सियान ने रोबर्ट बताया है.

सियान के मुताबिक, “एक रोज़ वो जब सुबह उठीं तो उन्होंने देखा कि उनके साथ बिस्तर पर एक हैण्डसम सा लड़का लेटा हुआ था. लड़के ने सफ़ेद रंग की शर्ट पहनी थी. सियान को पहले लगा कि वो कोई सपना देख रही थीं. ऐसे में उन्होंने करवट बदल ली. तभी उन्हें अहसास हुआ कि उनके कमर पर किसी ने हाथ रखा. तभी सियान को अचानक से याद आया कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि उस लड़के की आत्मा है जिसकी मौत आज से कई सालों पहले हो चुकी है. फिर क्या हुआ सियान को नहीं पता बस उन्हें याद था तो ये कि उन्होंने उस आत्मा के साथ संबंध बनाये थे.” सियान दावा करती हैं कि उनके साथ ये पहली बार नहीं हुआ है. उन्होंने कई बार उस भूत के साथ संबंध बनाये थे.

Related Articles

Back to top button