जीवनशैली

अंडे के इस्तेमाल से दूर करे अपने हाथो की झुर्रियां

सभी लड़कियों को यही लगता है की खूबसूरती सिर्फ चेहरे और बालों से ही होती है. ये सच है की ग्लोइंग स्किन और चमकदार, सॉफ्ट शाइनी बाल हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करते है, पर अगर आपके हाथ फाटे हुए और हाथ खराब हो तो इससे आपके पुरे व्यक्तित्व हाथों पर बुरा असर पड़ता है.अंडे के इस्तेमाल से दूर करे अपने हाथो की झुर्रियां

अगर हाथों  का सही ढंग से ख्याल ना रखा जाये तो हाथो में झुर्रियां आ जाती है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आपके हाथो की झुर्रियां दूर हो जायेगे और आपके हाथ नरम और मुलायम हो जायेगे. अंडे के इस्तेमाल से हाथो की झुर्रियों को दूर किया जा सकता है. इसे इस्तेमाल करने के लिए एक बाउल में अंडे को फोड़कर इसके सफेद भाग को निकाल ले, अब  इसमें 1 चम्मच शहद डालकर अच्छे से मिलाये.

अब इस पेस्ट को अपने  हाथों पर अच्छे से लगाएं और थोड़ी देर के लिए छोड़ दे, थोड़ी देर के बाद अपने हाथो को  सॉफ्ट ब्रश से रगड़ कर साफ करे और हाथों को धो लें. अब अपने हाथो पर  मॉइश्चराइजर लगाएं.हफ्ते में दो बार ऐसा करने से आपके हाथो की झुर्रियां दूर हो जाएगी और आपके हाथ कोमल और मुलायम हो जाएंगे. 

Related Articles

Back to top button