मनोरंजन

अंधविश्वासी हैं जाह्नवी कपूर, करती हैं यह अजीब काम

मुम्बई : अपनी ग्लैमरस लाइफस्टाइल और फिल्मों के अलावा बॉलिवुड स्टार्स की अपनी पर्सनल लाइफ भी होती है जिसमें वह कई तरह की चीजों का सामना करते हैं। स्टार्स के अपने कुछ लकी चार्म होने के अलावा उनके कुछ अंधविश्वास भी होते हैं। हालांकि फिल्मी सितारों के इन अजीब अंधविश्वासों को काफी कम ही लोग जानते हैं।

हाल में जाह्नवी कपूर ने अपने एक अजीब अंधविश्वास के बारे में बताया है। अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर की फिल्म च्द जोया फैक्टरज् को प्रमोट करते हुए जाह्नवी ने इस बात का खुलासा किया है। सोनम ने जाह्नवी का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह बता रही हैं कि जब भी वह किसी फिल्म के सेट पर जाती हैं तो उससे पहले वह कुछ ऐसी अजीब हरकत करती हैं।विडियो में जाह्नवी कपूर बता रही हैं कि उनका कोई ऐसा लकी चार्म तो नहीं लेकिन एक अजीब अंधविश्वास जरूर है। उन्होंने बताया कि जब भी वह किसी जरूरी काम या फिल्म के सेट पर जाती हैं तो वह हमेशा अपना दायां पैर उठाती हैं और कमरे में हमेशा दाहिने पैर से भीतर दाखिल होती हैं।

जाह्नवी ने यह भी बताया कि अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो वह दोबारा कमरे में अपने दाहिने पैर से एंट्री लेती हैं।इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो च्धड़कज् से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी इस समय अपनी अगली फिल्म च्गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्लज् की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और अंगद बेदी दिखाई देंगे। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की जाबांज पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है। इस फिल्म के अलावा जाह्नवी, करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म च्तख्तज् में भी दिखाई देंगी।

Related Articles

Back to top button