मनोरंजन

अक्षय ने इस बच्चे को मारा था थप्पड़, आज बन गया अक्षय से भी बड़ा सुपरस्टार…

हमारे बालीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे अभिनेता है जिन्हें हर उम्र के व्यक्ति पसंद करते है! उनकी अदाकारी इतनी लाजवाब है कि उनकी हर फिल्म हिट हो जाती है!आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपने अभिनय क्षमता से न जाने कितनी सुपर हिट फिल्मे बालीवुड को दी ही और दर्शको का मनोरंजन भी किया है!इनकी हर फिल्मो का थीम अलग ही होता है! और दर्शको को कुछ नया कर दिखाने का हमेशा प्रयास भी करते है!हम बात कर रहे ही बालीवुड खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की जो आजकल सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्मे बना रहे है!

आपको बता दे कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना से शादी की थी! शादी के बाद ट्विंकल खन्ना ने फिल्मे करना छोड़ दिया वन्ही अक्षय कुमार ने बहुत सारी सुपर हिट फिल्मे दी है!आज हम आपको अक्षय कुमार के जीवन से जुड़ा हुआ एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जिसके बारे में अक्षय कुमार ने खुद ही एक इंटरव्यू में बताया था! क्या आप नीचे की तस्वीर में खड़े हुए छोटे बच्चे को पहचान पा रहे है! तो हम आपको बता दे यह बच्चा बालीवुड का आज एक बड़ा अभिनेता है!और बालीवुड में एक अलग ही मुकाम हांसिल किया है और बालीवुड को एक से एक सुपर हिट फिल्मो से भी नवाजा है!

आपको बता दे कि एक समय यह बच्चा अक्षय कुमार का बहुत बाड़ा फैन हुआ करता था लेकिन आज इसके बहुत से चाहने वाले है! इस फोटो में दिखने वाला बच्चा कोई और नहीं बालीवुड का बड़ा अभिनेता रणवीर सिंह है!एक अवार्ड फंग्शन में अक्षय कुमार ने बताया था कि छोटा रणवीर अक्सर मेरी फिल्म की शूटिंग देखने आया करता था!लेकिन एक बार शूटिंग के दौरान छोटे रणवीर सिंह ने कुछ ऐसा कर दिया कि अक्षय कुमार को नहीं पसंद आया और उन्होंने ने रणवीर को थप्पड़ लगा दिया!लेकिन यह दोनों काफी अच्छे दोस्त है और एक दुसरे के साथ फिल्म भी करना कहते है!

 

Related Articles

Back to top button