Political News - राजनीति

अखिलेश बोले- हमारी योजना बंद की, अब खुद बांट रहे हैं मुस्लिम लड़कियों को 51000 रुपये

रक्षाबंधन के मौके पर अपने प्रशंसकों के बीच लखनऊ में समाजवादी प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला. पार्टी छोड़ बीजेपी ज्वाइन करने वाले नेताओं पर बोलते हुए उन्होंने कहा, “जो लोग पार्टी छोड़ कर गए हैं वह डेपुटेशन पर गए हैं. जब सरकार बनेगी अगर वापस आना चाहते हैं तो कमेटी तय करेगी.”

जानें मंगलवार का राशिफल, दिनांक – 08 अगस्त, 2017

अखिलेश बोले- हमारी योजना बंद की, अब खुद बांट रहे हैं मुस्लिम लड़कियों को 51000 रुपयेपूर्व एमएलसी बुक्कल नवाब के पार्टी छोड़ने पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “जब एक महीने पहले ईद पर सेवैंया खाई थीं तब नहीं कहा कि बीजेपी में जाना है. उनका कुछ जमीन का मामला था इसलिए वह गए. बीजेपी के लोगों का मानना है कि जब तक हमारे यहां कोई रहता है तब तक वह बुरा है. जब उनके यहां गया तो अच्छा हो गया.”

बुरी आदतों से आपकी सेहत पर पड़ सकता है बहुत बुरा असर…

पिछली सरकार की योजनाओं के बंद करने पर अखिलेश ने कहा, “समाजवादी पेंशन योजना बंद कर दी. लैपटॉप योजना बंद कर दी. कहते थे कि हम एक पक्ष के लोगों के लिए काम करते थे. और अब खुद 51 हजार बांट रहे हैं तब क्या है. हमें खुशी है हमारी योजना को आगे बढ़ा रहे हैं. जब हम बांटते थे तब बंद करवा दी, अब खुद बांट रहे हैं.”

बिहार की राजनीतिक उठापटक पर हमलावर रुख अपनाते हुए अखिलेश यादव ने कहा, “पहले कहते थे कि कब्रिस्तान की राजनीति कर रहे हैं और अब बिहार में नीतीश के साथ मिलकर कितने कब्रिस्तान की दीवार बनवा रहे हैं. यह किस चीज की राजनीति है.”

 

Related Articles

Back to top button