अद्धयात्म

अगर आपको शिव जी के आ रहे है सपने, तो जानिए भगवान आपको दे रहे है कौन सा संकेत

सोते समय स्‍वप्‍न का आना स्‍वाभाविक है। कई बार लोग स्‍वप्‍न देखकर डर भी जाते हैं, तो कुछ लोग अलग तरह का मतलब निकालते हैं। ये सपने जिंदगी से जुड़े रहते हैं और कभी-कभी तो इनका इस दुनिया से कोई वास्ता ही नहीं होता।

लेकिन यदि आप भगवान शिव के भक्‍त हैं और आपको उनसे जुड़े स्‍वप्‍न आ रहे हैं तो डरने की जरुरत नहीं है। हम आपको भोले बाबा से जुड़ी चीजों के स्‍वप्‍न में आने की चमत्‍कारिक शक्तियों को बता रहे हैं।

यदि आपको स्‍वप्‍न में भगवान शिव और माता पार्वती एक साथ सपने में दिखते हैं, तो इसका मतलब आपके उपर मां लक्ष्‍मी खुश हैं और धन की प्राप्ति होने वाली है।

आपको कोई अच्‍छी खबर भी सुनने को मिल सकती है। यह स्‍वप्‍न बहुत ही शुभ माना जाता है।

यदि आपको स्‍वप्‍न में भगवान शिव तांडव करते नजर आएं तो समझिए कि आपकी सालों की पुरानी समस्‍याओं का समाधान होने वाला है। या फिर आप खुद ही उन समस्‍याओं का समाधान खोज लेंगे।

स्‍वप्‍न में शिवलिंग का दिखना बहुत ही फलाकरक और शुभ होता है। इस तरह का स्‍वप्‍न का मतलब होता है कि यदि आप किसी लक्ष्‍य को पूरा करने के लिए आगे बढ़ रहे हैं तो आपकी जीत सुनिश्चित है। जिस भी कार्य में आगे बढ़ेंगे आपको सफलता ही मिलेगी।

यदि भोले बबा का त्रिशूल आप स्‍वप्‍न में देखते हैं तो समझिए कि आपके जन्म, जीवन और मृत्यु की पीड़ा से गहरा संबंध होता है। यह एक अच्छा शगुन वाला सपना माना जाता है।

भगवान शिव की यदि तीसरी आंख आपको स्‍वप्‍न में दिखती है तो आपके जीवन में महत्‍वपूण बदलाव होने वाला है। जीवन में आने वाला समय शुभ संकेत दे रहा है।

यदि डमरु आप स्‍वप्‍न में देखते हैं तो समझिए आपके जीवन में सकारात्‍मक ऊर्जा प्रवेश कर रही है। यह आपको बचे शेष जीवन में सुखों की अनुभूति कराएगा।

Related Articles

Back to top button