Lifestyle News - जीवनशैली

अगर खुद से छोटे उम्र के लड़के से करते हैं प्यार तो बहुत ‘लकी’ हैं आप, फायदे जानकर नही करेंगे यकीन

हम सभी को कभी न कभी किसी न किसी से प्यार होता ही है। जिस वक़्त ये फीलिंग हमारे मन में आती है हम ये भरोसा करने लग जाते हैं कि यही एक बात है जो सच है और बाकी सब कुछ झूठ और फरेब ही है। प्यार हो जाने पर इंसान अपने सपनों को किसी और की सोच के साथ साझा करने लगता है। प्यार एक खूबसूरत एहसास होता है।
कम उम्र के लड़कों को प्यार करने के फ़ायदे :
#उन्हें डेट करने का सबसे बड़ा फायदा यह है कि आप उनके साथ हल्का-फुल्का महसूस करने लगती हैं। आपको लाइफ आसान लगने लगती है। उनका लाइट मूड आपको भी रिलैक्स कर देता है।
#कम उम्र के लड़कों से प्यार करने पर आपके मन से यह एहसास चला जाता है कि संबंध बनाते समय वह आपको लेकर जजमेंटल हो जाएगा। आप बिना किसी डर के बिंदास तरीके से प्यार करते हैं।
#यह बात बिल्कुल सच है कि यंग ऐज के लड़कों में शारीरिक आकर्षण ज़्यादा होता है। वह आपकी फिजिकल ज़रूरतों को बेहतर तरीके से समझते हैं।
#कम उम्र के पार्टनर के साथ यह चांसेस कम होते हैं कि उनका कोई पिछला हिसाब-किताब बाकी होगा। ऐसे में आपको उनके पुराने प्यार के लौट आने का ख़तरा नहीं रहता है। 
#यंग ऐज के लड़के उत्साह से भरपूर होते हैं। उनके साथ संबंध बनाने में कोई कमी नहीं आती. आप उनसे खुलकर अपनी सेक्स इच्छाएं ज़ाहिर कर सकती हैं।
#कम उम्र के लड़कों को डेट करने पर ईगो प्रॉब्लम नहीं आती जो अक्सर बड़े उम्र के लड़कों में देखने को मिलती है।
#कम उम्र के लड़कों को आपकी अचीवमेंट्स पर ख़ुशी होगी क्योंकि उस समय वह भी उसी दौर से गुज़र रहे होते हैं। वह आपको किसी प्रकार से जज नहीं करेंगे बल्कि सपोर्ट करेंगे।

Related Articles

Back to top button