Political News - राजनीति

अगर राम मंदिर बनने से रोका तो मुस्लिमों को हज नहीं जाने देंगे, भाजपा

अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद देश में आतंकियों के खिलाफ गुस्से का माहौल है. इस माहौल का कुछ लोग राजनीतिक रुप से फायदा उठाने की फिराक में हैं. यूपी के महोबा जिले में चरखारी से बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत उर्फ गुड्डू राजा का एक वीडियो सामने आया है.

इस वीडियो में  ब्रजभूषण राजपूत कह रहे हैं कि अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वालों को नष्ट कर देना चाहिए. ब्रजेश राजपूत वीडियो में कहते हैं, ”100 करोड़ हिन्दुओं को भगवान श्रीराम का मंदिर बनाने के लिए संकल्प लेना होगा. अगर श्रीराम का मंदिर बनने में मुस्लिम लोगों ने रुकावट पैदा की तो यकीन मानिए मुसलमानों को मक्का मदीना जाने से रोकने का काम आपका विधायक गुड्डू राजपूत करेगा.”

बयान पर बवाल होने के बाद ब्रजेश राजपूत ने कहा, ”राम मंदिर 100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था का प्रतीक है. बहुत सालों से राम मंदिर नहीं बनने दिया जा रहा है. इससे भारत के 100 करोड़ लोगों का दिल दुखा है. जिन लोगों की वजह से यह दिल दुख रहा है 100 करोड़ लोगों ने उन्हें कभी दुख पहुंचाने का काम नहीं किया. हिन्दू समाज के लोगों ने उन लोगों को अपने साथ बैठाया लेकिन दुख तब होता है जब आस्था का केंद्र राम मंदिर नहीं बनने दिया जाता.”

Related Articles

Back to top button