मनोरंजन

अचानक सस्पेंड हो गया पायल रोहतगी का ट्विटर हैंडल

मुम्बई : अभिनेत्री और मॉडल पायल रोहतगी अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. ट्विटर पर सभी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. पायल के मुताबिक, अकाउंट सस्पेंड करने से पहले उनके पास किसी तरह की कोई सूचना नहीं आई. ट्विटर की इस कार्रवाई पर उन्होंने नाराजगी जताई है.

https://www.instagram.com/p/CCXbk2ZgRaq/

सोशल मीडिया पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस से गुहार लगाई है कि उनके अकाउंट को जल्द बहाल कराएं. पायल रोहतगी ने इंस्टाग्राम पर ये जानकारी अपने फैंस को दी. उन्होंने वीडियो जारी कर कहा कि अभी आधे घंटे पहले मुझे पता चला है कि मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. वो भी बिना कोई कारण बताए, मुझे इस बारे में न फोन, न मैसेज और न ही मेल के जरिए बताया गया है. उन्होंने कहा कि न तो मैं किसी को गाली देती हूं और न ही मैं किसी के लिए अपशब्दों का प्रयोग करती हूं, फिर ऐसा क्यों हुआ मेरे साथ.

वीडियो में उन्होंने आगे कहा कि मैं सिर्फ फैक्ट के जरिए अपनी बात कहती हूं, लेकिन कुछ प्रभुत्वादी लोगों की वजह से मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया है. मैं आप लोगों से अपील करती हूं कि आप लोग मेरे ट्विटर अकाउंट को बहाल करवाने की आवाज़ उठाएं, अन्यथा मैं आप लोगों से बात नहीं कर पाऊंगी.’ उन्होंने ट्विटर के उस मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया, जिसमें उनके हैंडल के सस्पेंड होने की बात लिखी है.

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं, जब पायल के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड किया गया हो. इससे पहले जून महीने में भी पायल के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया था. दरअसल, उन्होंने दिल्ली हिंसा मामले में गिरफ्तार जामिया मिलिया इस्मलिया की एमफिल छात्रा सफूरा जरगर को लेकर टिप्पणी की थी. इसके बाद ट्विटर पर काफी हंगामा मचा था और उनका अकाउंट एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया गया था.

Related Articles

Back to top button