Entertainment News -मनोरंजन

अदा शर्मा ने रस्सी से उल्टा लटककर दिखाया अनोखा करतब, कहा- मैं रात में ऐसे सोती हूं

मुम्बई : अभिनेत्री अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के लिए कुछ न कुछ एटंरटेनिंग पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने एक मजाकिया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह करतब करती नजर आ रही हैं, साथ ही फैन्स को कह रही हैं कि वह असल में रात में कैसे सोती हैं। अदा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CA7Fww8nsgI/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो शेयर करते हुए अदा शर्मा लिखती हैं कि आप सभी लोग अपने दोस्तों को टैग कर सकते हैं अगर उन्हें रात में सोने में दिक्कत हो रही है, तो। यह वीडियो उन सभी के लिए जो रात में सो नहीं पाते हैं। उनके लिए भी जिन्हें दिन में नींद आती है। हर रात ऐसे सोना शुरू कर दें और आपकी जिंदगी की परेशानियां खत्म हो जाएंगी। मुझे लगता है कि जब आप यह करना शुरू कर देंगे तो लोग आपसे अट्रैक्ट होना बंद कर देंगे। लेकिन हां, कौआ जरूर आपके साथ रहने लगेगा।

वीडियो में अदा कहती नजर आ रही हैं कि रात में मैं कैसे सोती हूं, दिखाती हूं। पेड़ से एक मोटी रस्सी बंधी हुई है, जिस पर अदा उल्टा लटककर सीधी लेट जाती हैं। वह भी सिर्फ रस्सी की मदद से। इससे पहले भी अदा शर्मा ने अपना एक फनी वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देखा जा सकता था कि अदा शर्मा छत पर होती हैं और वह पोछे को बाल्टी में डालकर गीला करती हैं। इसके बाद वह पोछे को दोनों हाथों से हवा में घुमाने लगती हैं। वीडियो में वह पोछे के साथ एक्शन करती नजर आती हैं। इसके बाद पोछे को छत पर सुखा देती हैं।

Related Articles

Back to top button