मनोरंजन

अनुष्का शर्मा ने करण के शो ‘कॉफी विद करण’ में विराट संग आने का ऑफर ठुकराया

अपने अफेयर से लेकर शादी तक भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी खूबसूरत बॉलिवुड ऐक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। दोनों को फिल्म इंडस्ट्री का एक परफेक्ट कपल माना जाता है। हालांकि फिलहाल दोनों ही शादी के बाद से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने फिलहाल डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में आने के लिए भी मना कर दिया है। अनुष्का शर्मा ने करण के शो 'कॉफी विद करण' में विराट संग आने का ऑफर ठुकराया

दरअसल विराट जहां आजकल साउथ अफ्रीका में चल रहे मैच को लेकर बिजी हैं, वहीं अनुष्का अपनी अगले महीने रिलीज होने जा रही फिल्म ‘परी’ के प्रमोशन को लेकर सुपर बिजी हैं। इस कारण से दोनों ही इस चैट शो के अगले सीजन में नहीं नजर आएंगे। जबकि इसके पहले खबरिया गली की माने तो शो के मेकर्स शादी के बाद पहली बार विरुष्का को पेश करके अपनी टीआरपी भुनाने के सपने देख रहे थे। 
खास बात है कि इस बारे में अनुष्का के सेक्रेटरी ने भी मीडिया में चल रही ऐसी खबरों को कोरी अफवाह बताया है। जबकि पहले ऐसी रिपोर्ट्स आ रही थी इसके जरिए अनुष्का अपनी फिल्म ‘परी’ की प्रमोशन भी करती नजर आएंगी। मगर इस खबर के कोरी अफवाह साबित होने से उनके फैन्स को खासी निराशा हुई है। यहां बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘परी’ में अनुष्का बेहद खौफनाक नजर आ रही हैं। जिसे डायरेक्ट प्रोसित रॉय ने किया है। इसके साथ ही 2 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रीता बिहारी चक्रवर्ती नजर आएंगे। बता दें कि ये फिल्म अनुष्का शर्मा के होम प्रोडक्शन की तीसरी फिल्म है। 

Related Articles

Back to top button