मनोरंजन

अपनी अगली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ की शूटिंग कर रहे रणदीप, इस अभिनेत्री संग करेंगे रोमांस

हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल’ में वाहवाही लूटने वाले हिंदी की सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी अगली फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में रणदीप की नायिका अब जोया हुसैन नहीं होंगी। अभिनेत्री जोया के साथ में कोई विवाद नहीं हुआ है, बल्कि वह अपनी दूसरी फिल्मों की वजह से इस फिल्म को समय देने के समय देने में सक्षम नहीं थी। इसलिए उन्होंने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया है।

फिल्म ‘अनफेयर एंड लवली’ में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले रणदीप ने हरियाणा के करनाल में इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म एक अनोखे विषय पर बनने वाली कॉमिक-थ्रिलर है, जिसमें मुख्य भूमिका निभाने के लिए अब इलियाना डिक्रूज को चुना गया है। इलियाना जाहिर तौर पर फिल्म में एक बहुत ही दिलचस्प किरदार निभाएंगी, जो उनके द्वारा अब तक निभाए गए किरदारों से अलग होने वाला है। इलियाना ने अपने हिस्से की शूटिंग अभी शुरू नहीं की है। वह आने वाले कुछ दिनों में रणदीप के साथ फिल्म के सेट को साझा करेंगी। फिल्म में मशहूर कलाकार राजेंद्र गुप्ता और मेघना मलिक भी दमदार भूमिकाओं में नजर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक जोया के फिल्म साइन किए जाने के बाद इसकी शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में शुरू होने वाली थी। हालांकि, उनकी वजह से इसमें देरी हो रही थी और जब निर्माताओं ने कहा कि वह फरवरी में शूटिंग शुरू कर रहे हैं, तब जोया के पास फिल्म के लिए तारीखें नहीं थीं। तो जोया के पास फिल्म छोड़ने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। इसके बाद निर्माताओं ने इलियाना से संपर्क किया और वह तुरंत फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं। इस फिल्म के साथ बलविंदर सिंह जुनेजा निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। वह इससे पहले मुबारकां, फिरंगी और सांड की आंख जैसी फिल्मों की पटकथा लिख चुके हैं।

Related Articles

Back to top button