संपादकीय

अपनी जान देकर बचा ली मासूम की जिंदगी

Chelsey-Russell_57c41ef73f5dcसाल्ट लेक सिटी:कहते है कि माॅं के लिये अपने बच्चे ही सब कुछ होते है। चाहे बच्चा छोटा हो या फिर बड़ा ही क्यों न हो, वह हमेशा ही अपनी माॅं की आंखों का तारा बना रहता है। कोई मुसीबत बच्चे पर आती है तो माॅं सबसे पहले मुसीबत को झेलने के लिये खड़ी हो जाती है। ऐसा ही एक घटना यहां सामने आई है। बताया गया है कि एक माॅं ने अपनी जान देकर भी अपने मासूम की जिंदगी बचा ली। इस घटना को जिसने भी देखा, उसकी आॅंखों से आंसू निकल गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रसेल नामक महिला ने अपने बेटे की जान पानी में कूदकर बचाई थी, लेकिन माॅं को जिन्दा नहीं बचाया जा सका। बताया गया है कि रसेल का दो साल का बेटा हाउसबोट से पानी के अंदर घूम रहा था तभी वह अचानक फिसल गया और देखते ही देखते मासूम पानी के अंदर जा पहुंचा।

बस फिर क्या था, माॅं ने अपने बच्चे को बचाने के लिये पानी में छलांग लगा दी। रसेल ने जैसे-तैसे अपने बच्चे को किनारे पर तो लाकर रख दिया था, परंतु वह इतनी बेहोशी की हालत में पहुंच गई थी कि चिकित्सक उसे जिंदगी नहीं दे सके। बताया गया है कि बोट से गिरने के बाद किनारे रखे बच्चे को रसेल के भाई ने अपने हाथों में लिया था और उसने ही डाॅक्टरों को भी बुलवाया, परंतु रसेल के भाई का प्रयास सफल नहीं हो सका। 

Related Articles

Back to top button