Entertainment News -मनोरंजन

अपनी नौकरानी की शादी में पहुंची बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस, नाम जानकर नही करेंगे यकीन

हमारे बालीवुड में अनेको कलाकार हुए है जिन्होंने अपनी अभिनय क्षमता से बालीवुड में बहुत सारी सुपर हिट फिल्मे दी है,और दर्शको का भरपूर मनोरंजन भी किया है! हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कलाकरों ने दयालुता की कई मिसाल कायम की है! बालीवुड के सभी कलाकार हमेशा ही गरीब व्यक्तियों की मदद के लिए आगे आते है! गरीबो के सुख दुःख में हमेशा से फिल्म इंडस्ट्री के लोग बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेते है!

आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है जिन्होने अपनी नौकारानी की शादी में उपस्थित होकर वहाँ पर चार चाँद लगा दिया! जी हाँ बात कर रहे है बालीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री आलिया भट्ट की! आपको हम बता दे कि आलिया भट्ट की आज कल एक फोटो बहुत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमे वह एक कपल की शादी में उनके साथ खडी है! जि हाँ इस फोटो में आलिया भट्ट अपनी नौकारनी की शादी में उपस्थित है जहाँ वह खुद उसकी शादी में उसके घर गई है!

आपको बता दे कि जब आलिया भट्ट अपनी नौकरानी की शादी में पहुंची तो सोशल मीडिया पर लोगो ने खूब जमकर उनकी तारीफ़ की! इसके अलावा बालीवुड की हस्तियों ने भी उनकी जमकर तारीफ़ की!उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट के द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है!

आपको बता दे कि आलिया भट्ट हमेशा से ही गरीबो की मदद करती रहती है!और गरीबो को दान भी दिया ही करती है! इस समय आलिया एक फिल्म के सिलसिले में बहुत ही व्यस्त है! वह अपनी आने वाली फिल्म ब्रम्हास्त्र की शूटिंग के कारण ही व्यस्त है इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन और रणवीर कपूर भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे! आपको बता दे कि आलिया भट्ट बालीवुड की उन हिरोइनों में से एक है जिन्होंने बालीवुड को कई सुपर हिट फिल्मे दी है!

Related Articles

Back to top button