मनोरंजन

अपने ब्रेकअप पर सलमान खान ने कहा- सारी गलती मेरी हैं, इसमें किसी का कोई दोष नहीं….

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हमेशा अपनी फिल्मों के लिए सुर्खियों में छाए रहते हैं। अगर सलमान फिल्मों से हटे तो वो सबसे ज्यादा अपनी शादी और अपनी गर्ल फ्रेंड को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। आज हम भी सलमान को लेकर एक ऐसे ही इंटरव्यू के बारे में बात करेंगे।

ये सभी जानते हैं कि  सलमान खान का नाम अब तक कई हीरोइन के साथ जुड़ चुका है और टूट भी चुका है। जिससे भी सलमान खान का नाम जुड़ा वो रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया। हर कोई जानना चाहता हैं कि आखिर सलमान इतने हैंडसम हैं इतने पॉपुलर हैं तो फिर उनके साथ ऐसी क्यों होता हैं। बता दें कि इस सवाल पर से खुद सलमान ने पर्दा उठा दिया है। कुछ समय पहले ही सलमान से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वो आखिर उनके साथ जिस भी एक्ट्रेस नाम जुड़ता हैं वो बाद में टूट क्यों जाता है इसके पीछे किसकी गलती और दोष देना चाहेंगे आप।


इस सवाल पर सलमान  ने बहुत ही समझदारी वाला जवाब देते हुए कहा – “सारी गलती मेरी हैं, मुझमे ही सारी कामी हैं। मैं इस बात के लिए को कोई दोष नहीं देना चाहता। क्योंकि मैं अगर खुद को बचाता हूं तो मुझे मेरे सामने वाले को नीचा दिखा होगा जो बिल्कुल नहीं करना चाहता। किसी को भी किसी भी तरह से नीचा नहीं दिखा सकता। इसलिए इस सबके पीछे का सारा दोष मेरा हैं।” बता दें कि भारत हर शख्स चाहता हैं कि सलमान शादी हो जाए ताकि वो भी अपने दोस्तों कि तरह परिवार खुश ले सके। सलमान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म ”भारत” की शूटिंग में बिजी हैं।

Related Articles

Back to top button