मनोरंजन

अपने से 14 साल बड़े इस तलाकशुदा सुपरस्टार पर फ़िदा है तापसी पन्नू

फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल एक नाम तापसी पन्नू का भी है जो बहुत फेमस एक्ट्रेस है, तापसी ने फिल्म चश्मेबद्दूर से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा लेकिन इस फिल्म से वह कुछ खास नहीं चल पायी.

जिसके बाद फिल्म बेबी में उन्होंने अक्षय कुमार के साथ काम किया जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया. फिर एक के बाद एक फिल्म में तापसी पन्नू अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरती रही और आज वो बॉलीवुड की मशहूर एक अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं. लेकिन आज हम आपको उस अभिनेता के बारे में बताएंगे जिस पर तापसी पन्नू अपना दिल दे बैठी हैं. चलिए जानते है उस एक्टर के बारे में.

तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने सबसे पसंदीता एक्टर का नाम बताया है. आप को बता दें कि तापसी पन्नू शुरूआत से ही बॉलीवुड के इस सुपरस्टार पर काफी ज्यादा फिदा हैं. तापसी ने खुद एक इंटरव्यू बताया की इस सुपरस्टार की पूरी तरह से दीवानी है. तो आइये जानते हैं बॉलीवुड के उस सुपरस्टार के बारे में जिन्होने तापसी ने अपना दिल दे दिया है.

कौन है ये सुपरस्टार
जानकारी में बता दे की जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वो और कोई नही बल्कि फेमस एक्टर ऋतिक रोशन है. रितिक का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टारों में शामिल है.

तलाकशुदा है ऋतिक रोशन
आप को बता दें कि ऋतिक पहले से ही शादीशुदा है लेकिन उनका तलाक भी हो चुका है. ऋतिक ही वो अभिनेता हैं जिनपर तापसी पन्नू काफी ज्यादा फिदा हो चुकी हैं. ऋतिक इतने स्टाइलिश और डैशिंग है कि उन पर लाखों लड़कियां मरती है. और ये बॉलीवुड के बहुत ही अच्छे डांसर भी है.

तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुद कही ये बात
तापसी ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि उन्हें ऋतिक रोशन काफी ज्यादा पसंद है. तापसी ने कहा कि उनकी स्टाइल, लुक और उनकी बॉडी बहुत ही अच्छी है, और ऋतिक काफी आकर्षक हैं. मैं उन्हें काफी पसंद करती हूं, वो मुझे अपनी तरफ अट्रैक्ट करते हैं.

तापसी से 14 साल बड़े है ऋतिक
बता दें कि ऋतिक तापसी से 14 साल बड़े है लेकिन फिर भी तापसी इन्हें काफी चाहती हैं और उनसे शादी भी करना चाहती है.

Related Articles

Back to top button