अजब-गजब

अपने स्तनो से परेशान होकर यह लड़की करने लगी लोगों से ऐसी डिमांड, जानकर होश उड़ जायेंगे

लडकिया अपने आप को सुंदर दिखाने के लिए आजकर अलग अलग तरह की सर्जरी करवाती है। सुंदर दिखने के लिए लडकिया अपने शरीर के विशेष हिस्से को उभरा हुआ देखना चाहती है जिससे उनकी सुंदरता में चार चांद लग जाए। यह हर लड़की का सपना होता है। लेकिन आज हम आपको ऐसा मामला बताने जा रहे है जहां एक लड़की हरकत के बारे में जानकर हर कोई हैरान है।अपने स्तनो से परेशान होकर यह लड़की करने लगी लोगों से ऐसी डिमांड, जानकर होश उड़ जायेंगे

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार लड़की की उम्र बीस साल बताई जा रही है जो सकॉटलैंड की रहने वाली है। यह लड़की अपने स्तेनो को लेकर काफी परेशान है। इसे कम करने के लिए इस लड़की ने लोगों से मदद की गुहार लगाई है। इसके लिए लड़की ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। 20 साल की जैस्मिन व्लासी अपने स्तनों की सर्जरी कराना चाहती हैं।

मामले को लेकर लड़की ने कहा कि वह अपने स्तनों को लेकर काफी परेशान है और इनकी सर्जरी कराने के लिए उसने लोगों से मदद मांगी है। इसके लिए जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर एक फंडिग अकाउंट भी बनाया है। जिसमे लोग अपनी इच्छा के अनुसार पैसे ट्रांसफर कर सकते है। इस लड़की का कहना है कि जब यह 13 साल की थी तब से ही इसे स्तनों से परेशानी होनें लगी थी।

जब कॉलेज जाती थी तो लोग उन्हें बेहद अजीब नजरों से देखते थे। जैस्मिन का कहना है कि वह इस पेरशानी के चलते बाहर निकलने से भी डरती है. लोग उसे देखकर अजीब अजीब तरह के कमेंट करते है। उन्होंने कहा कि सर्जरी के लिए उसके पास पैसे नहीं है इसलिए मुझे लोगों की मदद की जरूरत है।

Related Articles

Back to top button