अद्धयात्म

अब आ चुके है इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मुँह से निकलते ही इच्छा होगी पूरी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह-नक्षत्रों का परिवर्तन व्यक्ति के जीवन पर खासा प्रभाव डालते हैं।पृथ्वी के वायुमंडल तथा जनजीवन पर सूर्य का सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है। सूर्य के अच्छे प्रभाव से व्यक्ति का सामाजिक दायरा और प्रशासनिक क्षमता बहुत अच्छी होती है परन्तु यदि सूर्य का प्रभाव अच्छा नहीं हो तो व्यक्ति को जीवन में आगे बढ़ने में बहुत संघर्ष करना पड़ता है| नौ ग्रहों में से एक सूर्य को बेहद ताकतवर व प्रभावशाली ग्रह माना जाता है। ऐसे में सूर्य का राशि परिवर्तन लोगों के जीवन में राशि अनुसार अपना अच्छा-बुरा प्रभाव डालता है। आज सूर्य कर्क राशि में प्रवेश कर चुके हैं। सूर्य के इस राशि परिवर्तन से सभी राशियां प्रभावित होंगी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सूर्य का यह परिवर्तन किन राशियों के जीवन में खुशहाली लाने वाला है।
अब आ चुके है इन 4 राशियों के अच्छे दिन, मुँह से निकलते ही इच्छा होगी पूरी
वृष राशि
सूर्य का यह राशि परिवर्तन वृषभ राशि वालों के लिये सुख व समृद्धि में वृद्धि लेकर आ सकता है। सप्ताह की शुरुआत में सूर्य के पराक्रम भाव में आने कार्यस्थल पर आपका प्रदर्शन प्रशंसनीय रह सकता है। ऊर्जावान तो इस पूरे सप्ताह आप रहेंगे ही।रोमांटिक लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते मधुर रहने के संकेत हैं। विवाहित जातकों का दांपत्य जीवन भी अच्छा रहने के आसार हैं। संतान पक्ष की ओर से आपको इस समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है। विद्यार्थियों के लिये भी यह समय अनुकूल रह सकता है|

मिथुन राशि
सूर्य के इस राशि परिवर्तन से कार्यस्थल पर आपके प्रदर्शन में सुधार होने के संकेत हैं। यदि पिछले कुछ समय से आपको अपने टारगेट पूरे करने में दिक्कत का सामना करना पड़ा है तो इस हफ्ते आप आसानी से अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकते हैं। सुख सुविधाओं का पूरा लाभ इस हफ्ते उठा सकते हैं।भाइयों के साथ आज आपके रिश्ते मजबूत होंगे। समाज में आपके कामों की प्रशंसा होगी। इस राशि के छात्रों को संघर्ष से आज मनचाहा फल मिलेगा। बदली हुई परिस्तिथियों में भी आप खुद को सही दिशा में ले जाने में कामयाब रहेंगे।मल्टीनेशनल कंपनी से नौकरी के लिए आपको ऑफर आ सकता है।

कर्क राशि
सूर्य के इस राशि परिवर्तन से आपको अपने जीवन में कई सारे सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे | आप किसी बड़ी बिजनेस डील को बहुत आसानी से हासिल कर लेंगे। किसी विश्वास पात्र से राय लेने में जरा सी भी हिचकिचाहट ना महसूस करें। सरकारी कर्मचारियों के लिए आज का दिन तरक्की लेकर आएगा। जॉब में प्रमोशन मिलने की उम्मीद है। आज दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं। इस राशि के छात्रों की विदेश में शिक्षा हासिल करने की चाहत पूरी होगी। हनुमान चालीसा का पाठ करें, सारे काम बनेंगे।

सिंह राशि
सूर्य के इस राशि परिवर्तन से आपकी कार्यक्षेत्र में नई संभावनाओं की तलाश पूरी होगी। स्वास्थ्य को लेकर गंभीर रहने की आवश्यकता है। रूपये-पैसे के लेन-देन में आज सावधानी बरतने की जरुरत है। किसी को उधार दिया पैसा वापस नहीं मिलेगा| इस राशि के डॉक्टर्स के लिए आज का दिन चुनौतियों से भरा रहेगा। आज दाम्पत्य जीवन में चले आ रहे रहे पुराने विवाद खत्म होंगे। जरूरतमंदों को खाने की वस्तु गिफ्ट करें, दाम्पत्य जीवन में आ रही दिक्कतों का अंत होगा।

Related Articles

Back to top button