ऑटोमोबाइल

अब इस दमदार गाड़ी पर मिल रहा है 49000 रुपये की छूट

इस दिवाली अगर आप एक दमदार स्टाइल वाली पावरफुल SUV खरीदने की सोच रहे हैं, तो Mahindra & Mahindra की तरफ से दिए जा रहे ऑफर्स आपके बड़े काम आ सकते हैं। इस त्योहारी सीजन कंपनी अपने ग्राहकों को रिझाने के लिए Mahindra Scorpio पर भारी डिस्काउंट ऑफर दे रही है। कंपनी की Scorpio भारत में एक बेहद लोकप्रिय SUV है। इसका स्टाइल और परफॉर्मेंस हर वर्ग के ग्राहकों के बीच काफी पसंद किया गया है। Mahindra Scorpio की लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि प्रधानमंत्री बनने से पहले PM Narendra Modi इस पर यात्रा करते थे। हालांकि, प्रधानमंत्री बनने के बाद सुरक्षा के चलते PM Modi को यह गाड़ी छोड़नी पड़ी। कंपनी की तरफ से इस गाड़ी पर कैश डिस्काउंट और फ्री एक्सेसरीज जैसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। तो डालते हैं इस गाड़ी पर मिलने वाले सभी ऑफर्स पर एक नजर।

क्या है ऑफर?

Mahindra Scorpio की खरीद पर आप कुल 49,000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं। इनमें 39,000 रुपये का कैश डिस्काउंट शामिल है। वहीं, इस गाड़ी पर आपको 10,000 रुपये की कीमत का फ्री एक्सेसरीज भी मिलेगा।

आ रही है 2020 Mahindra Scorpio

मिलेगा नया 2.0-लीटर डीजल इंजन- 2020 Mahindra Scorpio में नया 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। इसका इंजन BS-6 नॉर्म्स को फॉलो करेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक नए इंजन को तीन अलग-अलग स्टेट्स में ट्यून किया गया है। नया इंजन 2.2-लीटर mHawk यूनिट की जगह लेगा। इसका हल्का पावरट्रेन ज्यादा पावरफुल होगा। इसकी फ्यूल इफीशियंसी को पहले के मुकाबले ज्यादा बढ़ाया गया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इसका इंजन 160 hp की पावर और 320 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा। इसमें आपको 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिल सकता है। इसमें 4-व्हील-ड्राइव सिस्टम दिया जा सकता है।

किसने किया है डिजाइन- चौथे जेनरेशन Scorpio की डिजाइन को इटालियन डिजाइन हाउस Pininfarina की तरफ से बनाया गया है।

लुक- 2020 Mahindra Scorpio अपडेटेड बॉडी-ऑन-फ्रेम कंस्ट्रक्शन पर निर्भर होगी। अगर इसकी खुफिया तस्वीरों पर यकीन करें, तो इसके डिजाइन में बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। इसके फ्रंट और रियर में बदलाव देखने को मिल सकते हैं। हालांकि, इसके बड़े पिलर्स पहले जैसे ही रहेंगे।

Related Articles

Back to top button