मनोरंजन

अब इस actor ने भी किया करण के बारे में ये खुलासा, बॉलीवुड में हो रही चर्चा

फिल्म मसान में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले विक्की कैशल की बी-टाऊन में चर्चा बढ़ने लगी है. उनकी अपकमिंग फिल्म राजी का दर्शक अभी से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने करण जौहर के बारे में कहा कि वे ऐसे फिल्मकार हैं जिनके साथ आप हमेशा काम करने का सपना देखते हैं. ‘अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी’ (आईफा) पुरस्कारों के सप्ताहांत मतदान के 19वें संस्करण के दौरान शुक्रवार को विक्की ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की.अब इस actor ने भी किया करण के बारे में ये खुलासा, बॉलीवुड में हो रही चर्चा

मेघना गुलजार निर्देशित ‘राजी’ में विक्की के साथ आलिया भट्ट हैं. यह फिल्म 11 मई को रिलीज होगी. उन्होंने कहा, “करण जौहर के साथ काम करने का अनुभव अच्छा है. जब आपको ‘राजी’ जैसी अच्छी फिल्म में काम करने का मौका मिलता है, आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है कि अच्छे फिल्मकार आपके साथ काम करना चाहते हैं.”

अनुराग कश्यप की ‘मनमर्जियां’ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. हमने लगातार दो महीने अमृतसर और कश्मीर में इसकी शूटिंग की है.” ‘मनमर्जियां’ में विक्की के अलावा तापसी पन्नू और अभिषेक बच्चन भी हैं. उन्होंने कहा कि अब फिल्म की एडीटिंग हो रही है और यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी.

संजय दत्त के जीवन पर आधारित और रणवीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘संजू’ में वे संजय दत्त के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. इसके टीजर को मिली दर्शकों की सकारात्मक प्रतिक्रियाओं पर विक्की ने कहा, “एक टीम के तौर पर हम बहुत खुश हैं.” विक्की को पर्दे पर अंतिम बार आनंद तिवारी के शो ‘लव पर स्क्वायर फीट’ में देखा गया था. यह शो नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुआ था.

 

Related Articles

Back to top button