अजब-गजब

अब तक इतने लोगों के साथ संबध बना चुकी है ये लड़की और अभी करना चाहती है…

दुनिया मे तरह तरह के लोग होते है। जिनके शौक भी बड़े ही अजीब तरह के होते है। इनमे से कुछ लोग तो ऐसे होते है। जिनके शौक के बारे मे जानने के बाद इंसान हैरान रह जाता है। पोलैंड की रहने वाली 21वर्षीय एनिया लिसेसका को अजीब तरह का शौक है। इस महिला का कहना है कि यह अपनी जिंदगी मे करीब एक लाख लोगों के साथ संबंध बनाना चाहती है।

आप चौंक जाएंगे ये जानकर की यह महिला अब तक करीब 284 लोगों के साथ संबध बना चुकी है। इस महिला की खबर को एक विदेशी अखबार ने उस समय लिखा जब इसन खुद अपने फेसबुक पेज पर अपनी इच्छा जाहिर की।

जिनका रिकार्ड भी उसने मेंटेन कर रखा है। महिला का कहना है कि वह हर उस इंसान का रिकार्ड रखती है। जिसके साथ वह संबध बनाती है। बता दें कि इस लड़की के 14K फेसबुक फैन्‍स है। इस महिला का कहना है कि वह अब तक जितने लोगों के साथ संबध बना चुकी है उनमे से कई लोग ऐसे थे जो उसको संतुष्ट नहीं कर सके थे।

वीडियो: भालू को खाना दे रहा था शख्स, फेंक दिया IPHONE और फिर जो हुआ… वीडियो देख किसी को नहीं होगा यकीन…
महिला ने बताया कि वह अपने सेक्स टारगेट को पूरा करने के लिए प्लानिंग कर चुकी है। और इसे पूरा करने के लिए वह एक व्यक्ति को करीब बीस मिनट देगी। साथ ही महिला का कहना कि वह दूसरे शहरों मे जाकर अपना टारगेट पूरा करेगी। बता दें कि यह महिला अपनी पोस्ट के बाद दुनिया की करीब सभी वेबसाइटों पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

Related Articles

Back to top button