Lifestyle News - जीवनशैली

अब ये ब्रैंड पुरुषों के लिए ला रहा है खास मेक-अप किट

महिलाओं के बीच बेहद लोकप्रिय कॉस्मेटिक्स लग्जरी ब्रैंड चैनल अब पुरुषों के लिए भी मेक-अप प्रॉडक्ट लॉन्च करने वाली है. विमिन्स वियर डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, थ्री प्रोडेक्ट रेंज के साथ इसकी शुरुआत होगी जिसमें आईब्रो पेंसिल, टिंटेड फ्लूड होंगे जिसमें 4 कलर्स शामिल होंगे. इसके अलावा एक मैट मॉइस्चराइजिंग लिप बाम भी होगा.

यह लॉन्च साउथ कोरिया में 1 सितंबर में होगा. यह कलेक्शन नवंबर महीने से ई कॉमर्स साइट्स पर उपलब्ध रहेगा. जनवरी 2019 से यह चैनल के बुटीक में भी उपलब्ध होगा.

WWD ने बयान में कहा, जैसे गैब्ररिल चैनल ने मेन्स वार्डरोब से महिलाओं के लिए प्रोडेक्ट लॉन्च किए, वैसे ही चैनल महिलाओं की दुनिया से प्रेरित होकर पुरुषों के लिए एक नई शुरुआत कर रहा है. लाइन्स, कलर्स, एटीट्यूड और जेस्चर… कुछ भी पूरी तरह से फेमिनिन या मैस्कुलिन नहीं है, यह तो व्यक्ति पर निर्भर करता है कि वह क्या बनना चाहता है. सुंदरता किसी जेंडर की मोहताज नहीं है, यह स्टाइल का मामला नहीं है.

वोग की रिपोर्ट के मुताबिक, कोरियन ऐक्टर ली डोंग वुक को इस कैंपेन का चेहरा बनाया गया है.

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी ब्रैंड ने पुरुषों के लिए प्रोडक्टस लॉन्च किया है. टॉम फोर्ड भी पुरुषों के लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स लॉन्च कर चुकी है. ये देखना दिलचस्प होगा कि प्रोडक्ट्स को खरीदने में लोग कितनी रुचि दिखाते हैं. यह भी देखना होगा कि क्या दूसरे ब्रैंड भी इस ट्रेंड को फॉलो करेंगे?

सभी बॉलीवुड तथा हॉलीवुड मूवीज को सबसे पहले फुल HD Quality में देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

Related Articles

Back to top button