Lucknow News लखनऊउत्तर प्रदेश

अब लखनऊ जेल में रहेगा मुन्ना बजरंगी का भाई अरविंद राठी

गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी को मौत के घाट उतारने वाले सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को देवरिया से बाराबंकी की जेल में भेजा गया था. लेकिन अब उसे लखनऊ जेल भेजा जाएगा. अरविंद राठी को बाराबंकी से लखनऊ शिफ्ट किए जाने के फरमान पर अपनी मुहर लगा दी है.

अब लखनऊ जेल में रहेगा मुन्ना बजरंगी का भाई अरविंद राठीबागपत जेल में माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या का आरोपी सुनील राठी के भाई अरविंद राठी को बाराबंकी से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया जाएगा, इससे पहले अरविंद राठी को देवरिया से बाराबंकी भेजा गया था. सोमवार को यूपी के डीजी कारागार ने बाराबंकी जेल अधीक्षक को पत्र लिखकर कड़ी सुरक्षा के बीच कुख्यात अरविंद राठी को लखनऊ जेल भेजने का आदेश जारी किया.

यूपी के देवरिया जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद को दूसरी जेल में शिफ्ट करने के लिए डीएम ने आईजी जेल को पत्र लिखा था. क्योंकि इससे पहले अरविंद राठी देवरिया जेल में बंद था. बताया जाता है कि दोनों के बीच तनातनी को देखते हुए जेल प्रशासन ने अरविंद राठी को ही बाराबंकी जेल शिफ्ट कर दिया था.

अरविंद, मुन्ना बजरंगी हत्याकांड के मास्टरमाइंड सुनील राठी का भाई है. अरविंद राठी पहले बागपत जेल में था लेकिन बाद में देवरिया भेज दिया गया. देवरिया भेजने के आदेश के बाद अरविंद राठी के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए वहां के प्रशासन को पत्र भी लिखा था. जिसके बाद उसे बारांबकी जेल में शिफ्ट किया गया था. अब यूपी सरकार ने अरविंद राठी को लखनऊ जेल में भेजने का फरमान जारी किया है.

Related Articles

Back to top button