Entertainment News -मनोरंजन

अभिनेत्री यामी गौतम ने कहा—अगर मेरा हस्बैंड गंजा हुआ तो मुझे फर्क नहीं पड़ता


मुम्बई : अभिनेत्री यामी गौतम ने अपनी फिल्म ‘बाला’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कहा की उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा अगर उनका हस्बैंड गंजा भी हुआ तो। बॉलीवुड में यामी की शुरूआत चर्चित फिल्‍म ‘विकी डोनर’ से हुई थी। जिसमें उनके हीरो आयुष्‍मान खुराना थे। फिल्‍म में उन्‍होंने एक बंगाली लड़की का किरदार निभाया था। यह फिल्‍म तो कम बजट की थी लेकिन फिल्‍म काफी सफल हुई और आलोचकों ने भी इसे सराहा। इस फिल्‍म के लिए भी उन्‍हें काफी प्रशंसा मिली थी। बीते दिनों यामी गौतम ने अपनी फिल्म ‘बाला’ की स्पेशल स्क्रीनिंग मीडिया के लिए रखी थी।जहाँ पत्रकार के पूछने पर की, क्या वो असल ज़िन्दगी मे किसी गंजे इंसान से शादी कर सकती है? इस पर यामी ने कहा,’बाल्ड लूक काफी कूल लगता है। मुझे हर्ज़ नहीं होगा अगर मेरा हस्बैंड बाल्ड हुआ तो।

फिल्म की करैक्टर अलग है, मेरे असल ज़िन्दगी से’। जब यामी मीडिया से रूबरू हो रही थी तो एक पत्रकार ने उनसे पूछा की इंडस्ट्री के लोगों में से सबसे पहले किसने उनको इस फिल्म की बधाई दी? इस पर यामी ने कहा,’बहुत से लोगो के मैसेज आये पर मैं वह बता नहीं सकती। एक मेसेज आया है, जिसके बारे में बताना चाहूंगी। ये मैसेज मेरी फेवरेट सदाबहार एक्ट्रेस श्रीदेवी जी की बेटी जाह्नवी कपूर ने किया था, जो काफी हार्ट टचिंग था।

हालांकि यामी ने जान्हवी का मैसेज शेयर नहीं किया। यामी आगे कहती हैं—धन्यवाद फिल्म को इतना ज्यादा पसंद करने के लिए। यामी अब अपनी अगली फिल्म ‘जीनी वेड्स सनी’ में नज़र आएंगी जो 2020 में रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button