टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी: आई चौका देने वाली खबर, कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ सकती हैं करीना कपूर

करीना कपूर बॅालीवुड में धूम मचाने के बाद अब राजनीति की दुनिया में हाथ आजमा सकती है। दरअसल बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को कांग्रेस की तरफ से अगले लोकसभा चुनाव में भोपाल का टिकट दिया जा सकता है।

 अभी-अभी: आई चौका देने वाली खबर, कांग्रेस के टिकट पर भोपाल से चुनाव लड़ सकती हैं करीना कपूर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी हाईकमान के सामने भोपाल से पार्षद गुड्डू चौहान, अमित शर्मा और मोनू सक्सेना ने यह मांग रखी है। साथ ही कांग्रेस के इन पार्षदों का कहना है कि करीना पटौदी खानदान की बहू है। इसके अलावा उनका ससुराल भोपाल लगता है। वहीं एक महिला होने के नाते करीना महिलाओं के भी अच्छे खासे वोट हासिल कर सकती है। ऐसे में भोपाल संसदीय सीट पर कई सालों से एकछत्र राज करने वाले भारतीय जनता पार्टी के लिए कड़ी चुनौती साबित हो सकता है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, बॅालीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के पति सैफ अली का भोपाल से पुश्तैनी संबंध है। इसके अलावा पटौदी परिवार लंबे समय तक भोपाल में भी रह चुके हैं। वहीं सैफ अली, करीना कपूल, सोहा अली और शर्मिला टैगोर कई दफा भोपाल भी आ चुके है। ऐसे में कांग्रेस अगले लोकसभा चुनाव नें पटौदी परिवार की लोकप्रियता को भुनाना चाहती है।

हालांकि भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्षदों की इस मांग पर तंज कसा है। इसके लेकर बीजेपी के सांसद ओलाक संजर ने कहा कि लगता है कि अब कांग्रेस पार्टी के पास नेता नहीं बचे हैं। यहीं वजह है कि अब वे अभिनेता का सहारा लेकर चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन हमें पूरा भरोसा है इस बार भी भोपाल की जनता बीजेपी को ही चुनेगी।

Related Articles

Back to top button