टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

अभी-अभी आई बड़ी खबर: जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में लश्कर के 35 आतंकी, पाकिस्तानी सेना के कैंपों में ली पनाह

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी एलओसी पर घुसपैठ के लिए तैयार बैठे हैं। एलओसी के नजदीक चार स्थानों पर यह पहुंच गए हैं। ये पाकिस्तानी सेना के बंकरों और कैंपों में पनाह लिए हुए हैं। खुफिया एजेंसियों के पास इसकी जानकारी पहुंची है।

घुसपैठ के बाद यह आतंकी किसी बड़े फिदायीन हमले को अंजाम देने की भी फिराक में हैं। 35 खूंखार आतंकी इस समय घुसपैठ के लिए तैयार हैं। माछिल सेक्टर में सबसे अधिक 18 आतंकी पीओके के शारदी के नजदीक बैठे हैं। नवगाम के सामने पीओके के लीपा में 8, पुंछ में कालू दी डेरी में 6 और पुंछ के ही बिंबर गली के सामने पीओके कोटली में तीन आतंकी बैठे हैं। एक माह पहले जानकारी मिली थी कि 450 आतंकी सीमा पार से घुसपैठ के लिए बैठे हुए हैं, जो देश में हमला करने की फिराक में हैं। अब ताजा जानकारी इन 35 आतंकियों की है।

इन इलाकों में कर रहे कैंप
कश्मीर के गुरेज, माछिल, केरन, टंगधार, नौगाम, उड़ी, पुंछ, बिंबर गली, नौशेरा और रामपुर इलाकों के सामने पाकिस्तानी सेना के कैंपों में आतंकी कैंप कर रहे हैं। इन इलाकों में भारतीय सेना की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक भी की जा चुकी है। इसके बावजूद आतंकियों का जमावड़ा लगा हुआ है। सूत्रों का कहना है कि बिंबर गली के पास करीब 120 आतंकी मौजूद हैं।

पुंछ हमेशा निशाने पर
पुंछ इलाके में वर्ष 2012 में पाकिस्तान की बैट ने दो भारतीय जवानों के सिर काट लिए थे। इसके बाद 2013 में चक्कां दा बाग में ही फिर से बैट हमला हुआ और सो रहे पांच जवानों की आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Related Articles

Back to top button