ब्रेकिंगमनोरंजन

अभी-अभी: इस युवा कलाकार की हुई ट्रैन एक्सिडेंट में मौत, फिल्म इंडस्ट्री और टीवी जगत में शोक की लहर

जैसा की हम सभी जानते है की साल 2018 बॉलीवुड और टीवी जगत के लिए अच्छा नहीं रहा है |साल के शुरुआत से ही आये दिन कोई ना कोई कलाकार के निधन की खबरे सामने आती रही है |सबसे पहले तो साल के शुरुआत में ही बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के निधन ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया |आज तक लोग इस सदमे से बाहर नहीं आ सके की बॉलीवुड की चांदनी अब हमारे बीच नहीं रही |श्रीदेवी के निधन के बाद भी एक ना के अभिनेताओं के निधन की खबरे सामने आती रही |अभी कल की ही खबर थी की भोजपुरी अभिनेत्री मनीषा रॉय की कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है और आज फिर एक दुखद खबर सामने आई है जिसके वजह से पूरा फिल्म जगत सदमे में आ गया है |

बता दे मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की आज यहां ट्रेन दुर्घटना में मृत्यु हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह हुई जब भालेराव मलाड से गोरेगांव जा रहे थे. उन्होंने और कोई ब्योरा नहीं दिया|रिपोर्ट के अनुसार आज सुबह 4:30 बजे किसी व्यक्ति ने रेल्वे पुलिस को कॉल किया और प्रफुल्ल भालेराव की मौत की खबर बताई।

तब पुलिस ने रेलवे ट्रक पर उनका बॉडी पाया। जिसे नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया| आगे बोरीवली रेल्वे सरकारी पुलिस ने बताया कि 22 वर्षीय टीवी एक्टर मालाड स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर तेजी से चल रही लोकल ट्रेन पर चढ़ने की कोशिश की। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और ट्रेक पर गिर पड़े। जिससे उनके सर पर जोरदार चौट लगा और मौत हो गई।

प्रफुल मराठी (22) टेलिविजन जगत में जाने माने एक्टर माने जाते है। उन्होंने पोपुलर मराठी टीवी सीरीज कुंकु से एक चाइल्ड एक्टर के रूप में अपनी ख्याति पाई। इस सीरियल में एक गाँव की लड़की की कहानी के बारे में बताया गया है। जिसका नाम जानकी है। जिसमें लड़की की महाराष्ट्र के एक गाँव से कैसे मुंबई को जाती है। उसके सफर को खूबसूरती के साथ दिखाया गया है।

इसके अलावा प्रफुल्ल भालेराव ने मराठी फिल्म बारायण में भी काम किया था और उनकी यह फिल्म हाल में प्रदर्शित हुई थी|हालांकि, प्रफुल्ल भालेराव मराठी टीवी सीरीज कुंकू से लोकप्रिय हुए और महाराष्ट्र में घर-घर में जाने-जाने लगे|बता दे भालेराव ने मराठी धारावाहिकों तू माझा संगति, नाकुशी और ज्योतिबा फुले में भी काम किया और प्रफुल्ल इस फैमिली ड्रामे में जानकी के भाई को रोल निभाता है। जिसमें प्रफुल भावुक क्षणों में जबर्दस्त अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था इसके अलावा प्रफुल मराठी टीवी सीरियल तू माझा संगति, नकुशी और ज्योतिबा फुले में भी उम्दा काम कर चुके थे।

मराठी फिल्मो और धारावाहिकों के अलावा प्रफुल सिल्वर स्क्रीन के लिए भी काम कर चुके है। उन्होंने बरायन फिल्म में काम किया। यह फिल्म शिक्षा और युवा वर्ग पर आधारित थी। जिसे इसी साल 12 जनवरी को स्वामी विवेकनंद के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था।

पूरी मराठी फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड प्रफुल्ल भालेराव जैसे युवा कलाकार को खोने से बेहद दुखी हैं और हम प्रार्थना करते हैं की प्रफुल्ल भालेराव की आत्मा को शांती मिले और उनके परिवार वालों को इस दर्द से उबरने की शक्ति मिले

Related Articles

Back to top button