BREAKING NEWSNational News - राष्ट्रीयTOP NEWSफीचर्ड

अभी-अभी: कैप्टन अमरिंदर ने कहा- करतारपुर कॉरिडोर ISI और PAK सेना की है बड़ी साजिश

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने करतारपुर कॉरिडोर खोलने के पाकिस्तान के फैसले को वहां की सेना और ISI की साजिश करार दिया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पंजाब में फिर से खालिस्तान मूवमेंट और आतंकवाद को खड़ा करने के लिए पाकिस्तान इस कॉरिडोर का गलत इस्तेमाल कर सकता है.

अभी-अभी: कैप्टन अमरिंदर ने कहा- करतारपुर कॉरिडोर ISI और PAK सेना की है बड़ी साजिशमुख्यमंत्री ने कहा, ‘करतारपुर गलियारा स्पष्ट रूप से आईएसआई का एक गेम प्लान है, उन्होंने कहा कि यह पाकिस्तान द्वारा भारत के खिलाफ रची गई एक बड़ी साजिश नजर आती है.’

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एक बार फिर से कहा कि उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान जाने से रोका था, लेकिन उसके बावजूद सिद्धू इमरान खान के साथ अपने पर्सनल रिश्तों की वजह से पाकिस्तान गए. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर के मुद्दे पर अकाली दल और बीजेपी ने बेवजह नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर मुद्दा बना रही है. कैप्टन ने कहा कि अकाली दल और बीजेपी द्वारा सिद्धू का मुद्दा उछाले जाने की वजह से करतारपुर कॉरिडोर के पीछे पाकिस्तान की साजिश की बात दब गई.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो नवजोत सिंह सिद्दू के “कौन है कैप्टन” बयान पर बिल्कुल भी नाराज नहीं है क्योंकि नवजोत सिंह सिद्धू कई बार कह चुके हैं कि वो उन्हें अपने पिता समान मानते हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह पाकिस्तान इसलिए नहीं गए क्योंकि पाकिस्तान आर्मी सीमा पर हमारे देश के जवानों को मरवाने और पंजाब में आतंकवाद भड़काने में लगी है. उन्होंने बताया कि पाकिस्तान की इस हरकत का शिकार पंजाब के युवा हो रहे हैं.

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ये भी कहा कि अगर दोस्ती की बात है तो उनके भी पाकिस्तान में कई गहरे और पुराने दोस्त हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि इमरान खान भले ही अमन, शांति और दोस्ती बढ़ाने की कोशिश में लगे हों लेकिन पाकिस्तान की आर्मी, जिसका वहां की सरकार पर पूरा कंट्रोल है, ऐसा होने नहीं देगी.

Related Articles

Back to top button