मनोरंजन

अभी-अभी: जल्द ही पिता बनने वाले हैं सलमान खान, खुद किया ये बड़ा खुलासा

इस साल दिसंबर में सलमान खान अपनी उम्र के 52वे पड़ाव पर पहुंच जाएंगे। देश के मोस्ट एलिजिबल बैचलर होने के बावजूद उनका फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन सलमान के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है।
अभी-अभी: जल्द ही पिता बनने वाले हैं सलमान खान, खुद किया ये बड़ा खुलासाबॉलीवुड हंगामा पर छपी खबर के अनुसार, सलमान खान बिना शादी के ही पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान अगले 2-3 साल में पिता बनने की उम्मीद जता रहे हैं।

अभी-अभी: उड़ी में हमला करने आए चारों आतंकी ढेर मिले पाकिस्तानी होने के सबूत

बॉलीवुड हंगामा पर छपी खबर के अनुसार, सलमान खान बिना शादी के ही पिता बनना चाहते हैं। सलमान खान अगले 2-3 साल में पिता बनने की उम्मीद जता रहे हैं।

इसके लिए वो सरोगेसी का सहारा लेंगे। सलमान 50 साल के हो गए हैं। वो नहीं चाहते कि उनकी उम्र निकल जाए। जब वो 70 के होंगे तब उनके बच्चे 20 साल के हो जाएंगे।
सलमान खान का कहना है कि ऐसा वो अपने पैरेंट्स सलीम खान औ सलमा खान के लिए कर रहे हैं। वो सलमान के बच्चे का मुंह देखना चाहते हैं।
ये खबर सलमान के फैंस के लिए काफी अच्छी है कि वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं, कुंवारे ही सही। बता दें कि सलमान खान की अगली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ होगी। ये फिल्म ईद 2018 पर रिलीज होगी।
 

Related Articles

Back to top button