मनोरंजन

अभी-अभी: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई फिक्स! जाने तारीख, जगह और गेस्ट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख भी कन्फर्म हो गई है। दोनों की शादी की चर्चा ने उस वक्त ज़ोर पकड़ा जब इस साल यानी 2018 की शुरुआत में उनकी सगाई की खबरें आईं। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रणवीर और दीपिका जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आप को बता दे की दिग्गज कलाकार कबीर बेदी ने दोनों ही स्टार्स को अपने ऑफिशियल ट्वीट के जरिए बधाई दी है और ये भी बता दे की इस शादी में आने गेस्ट की लिस्ट भी बताई है. इस जानकारी के बाद रणवीर-दीपिका के फैन्स ने सोशल मीडिया पर ‘दीपवीर’ का नाम दे रहे हैं ये बता दे की इस साल के लास्ट मंथ तक शादी कर लेंगे.

आप को जनकारी के लिए बता दे की इस शादी में सिर्फ दोनों के खास दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे। गेस्ट लिस्ट में सिर्फ 30 लोग ही शामिल हैं और यह शादी इटली के लेक कोमो में होगी। जहा विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की की शादी हुई थी रणवीर और दीपिका की यह फेवरिट लोकेशन है और इसलिए वे चाहते हैं कि इस शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हों। हालांकि रणवीर और दीपिका भारत आने पर दो रिसेप्शन रखेंगे। एक रिसेप्शन मुंबई में तो वहीं दूसरा दीपिका के होम टाउन बेंगलुरु में।

आप को जानकारी के लिये बता दे की दीपिका और रणवीर की जोड़ी आखिरी बार फिल्म ‘पद्मावत’ में नजर आई थी.लेकिन ये बता दे की इन दिनों दीपिका के पास कोई फिल्म नहीं है जबकि रणवीर सिंह ‘सिम्बा’, ’83’, ‘गली बॉय’ और ‘शपथ’ जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं.
खबरों कमाने तो दीपिका ने शादी की वजह से कोई फिल्म साइन न की हो. वैसे विराट और अनुष्का की शादी के समय जिस तरह विरुष्का खूब हिट हुआ था, सोशल मीडिया दीपिका और रणवीर को लेकर दीपवीर ट्रेंड करने लगा है.

Related Articles

Back to top button