Entertainment News -मनोरंजन

अभी-अभी: देश के इस मशहूर सिंगर की हुई मौत, शव देखकर लोगों को लगा भारी सदमा

पिछला साल बॉलीवुड के लिए सबसे ज्यादा बुरा रहा है. अभी नया साल आये हुए भी ज्यादा समय नहीं हुआ है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को आज फिर एक बहुत बड़ा झटका लगा. बॉलीवुड में पिछले वर्ष कई बड़े अभिनेताओं को खोया है, अब यह साल भी शुरू नहीं हुआ है कि एक के बाद एक झटके लगते जा रहे हैं. अभी अभी बॉलीवुड से एक बड़ी खबर आ रही है जिसने सभी झकझोर दिया है. अब बॉलीवुड से एक और मौत की खबर ने सबको हिला दिया है. इसी साल भारत ने कई बड़े खिलाड़ी समेत एक महान लेखक को भी खोया है.

अभी-अभी: देश के इस मशहूर सिंगर की हुई मौत, शव देखकर लोगों को लगा भारी सदमा

अभी-अभी एक बड़ी खबर आ रही है जिसने हर तरफ हाहाकार मचा दिया है. बता दें देश की एक मशहूर सिंगर की हत्या कर दी गयी है,जिसने पूरे देश में मातम ला दिया है. हरियाणा के रोहतक जिले में एक खेत से महिला का शव बरामद हुआ है. जब उस शव की पहचान की गयी तो सभी के होश उड़ गये. महिला की लाश देखने के बाद ये खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फ़ैल गयी. बता दें ये महिला कोई ऐसी-वैसी महिला नहीं बल्कि एक मशहूर सिंगर थी.

आपक जानकारी के लिए बता दें कि महिला की पहचान हरियाणा की मशहूर सिंगर मामला शर्मा के रूप में हुई है. गायिका ममता की लाश मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी. बताया जा रहा है कि मामला पिछले 4 दिनों से लापता थी जिसके बाद उनके बेटे ने इस बात की शिकायत पुलिस से दर्ज करवाई. जिसके बाद रोहतक जिले के गाँव बलियानी के खेत में मामला शर्मा की लाश मिली है. सबसे ख़ास बात आपको बता दें कि हरियाणा के मुख्यमंत्री भी इसी गाँव ताल्लुक रखते हैं.

गौरतलब है कि खेत में ममता का शव बुरे हाल में मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. जब शव की शिनाख्त की गयी तो वह हरियाणा की मशहूर व लोगों की लोकप्रिय ममता शर्मा के रूप में हुई. ममता की हत्या के बाद से गायिक कलाकारों की दुनिया में मातम छा गया है. बताया जा रहा है गला रेत कर ममता की हत्या की गयी है. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button