टॉप न्यूज़ब्रेकिंगमनोरंजन

अभी अभी: ब्रह्मांड सुन्दरी का अचानक निधन पुरे देश में छाया मातम

जीवन और मरण संसार के दो सबसे बड़े सत्य हैं । लेकिन कभी कभी कुछ ऐसे लोग असमय मौत का शिकार बन जाते हैं जो अपने जीवन में प्रेरणास्तोत्र का काम करते हैं । आज भी एक ऐसी ही खबर आ रही हैं जिसको सुनकर हर एक के आँखों में आंसू आ गये ।अभी अभी- ब्रह्मांड सुन्दरी का अचानक निधन पुरे देश में छाया मातम

इस बात का पता जब चला जब मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी मशहूर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने एक बड़ा ही भावुक पोस्ट शेयर किया जो देखते ही देखते वायरल हो गया ।

https://instagram.com/p/BFpDz59iMfQ/?utm_source=ig_embed

अपने इस पोस्ट में सुष्मिता सेन ने पूर्व मिस यूनिवर्स चेल्सी स्मिथ का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा की ,” में उसकी स्माइल और उसके दिलकश अंदाज को बहुत पंसद करती थी । भगवान मेरी दोस्त की आत्मा को शांति दे । मिस यूनिवर्स-1995 स्मिथ।”

आपकी जानकारी के लिए बता दे की सन 1995 में मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीत चुकी चेल्सी स्मिथ का निधन हो गया हैं । 23 अगस्त 1973 को जन्मी चेल्सी स्मिथ कैंसर से पीड़ित थी ।

आपको यह भी बता दे की सन 1995 में जब चेल्सी स्मिथ ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता उनको विजेता क्राउन और किसी से नही बल्कि भारत की पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने पहनाया था । इसका कारण यह था की चेल्सी स्मिथ से पहले यानी 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब सुष्मिता सेन जीत चुकी थी ।

महज 45 साल की उम्र में दुनिया से अलविदा कह चुकी चेल्सी स्मिथ ने मिस यूनिवर्स का ख़िताब जीतकर अपने देश अमेरिका में कई टीवी शो में भी काम किया था ।

https://instagram.com/p/BnerE0nFLCj/?utm_source=ig_embed

कैलिफोर्निया में जन्मी चेल्सी स्मिथ के निधन पर टेलीविजन की जानी मानी स्टार शेना मॉक्लर ने भी ट्विट कर चेल्सी स्मिथ को अपनी श्रधान्जली अर्पित की हैं । शेना मॉक्लर ने लिखा हैं की,” में बेहद दुखी मन से लिख रही हूँ की मेरी खुबसुरत मित्र इस दुनिया में नही रही ।

Related Articles

Back to top button