टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: मोदी सरकार पर अभिषेक मनु सिंघवी का हमला, कहा-जनता की पुकार अब नहीं चाहिए

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ऐंटी-बीजेपी यूनाइटेड इंडिया रैली कोलकाता में हो रही है। इस मेगा रैली में करीब 20 विपक्षी दलों के नेता एक साथ एक ही मंच पर आये हैं और उन्होंने एक-एक कर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है। इस दौरान अभिषेक मनु सिंघवी ने बड़ा हमला बोला और कहा कि, अब जनता मोदी सरकार से त्रस्त हो चुकी है और नई सरकार चाहती है।

अभी-अभी: मोदी सरकार पर अभिषेक मनु सिंघवी का हमला, कहा-जनता की पुकार अब नहीं चाहिए जनता की एक ही पुकार “नहीं चाहिए मोदी सरकार”

मोदी रथ रोकने के लिए आज कोलकाता में पूरा विपक्ष एक है जिसमे 17 राजनीतिक पार्टियों के करीब 20 दिग्गज नेता मौजूद हैं। इस दौरान सभी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला और जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया। वहीं कांग्रेस के अभिषेक मनु सिंघवी ने पीएम पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा की, देश की जनता अब एक ही चीज चाहती है और वो है मोदी को अब पीएम पद से हटाना। अभिषेक ने शायराना अंदाज में कहा कि, जनता की अब एक ही मोदी हटाओ और देश बचाओ। वह कहते हैं कि, जनता कह रही है “अब नहीं चाहिए मोदी सरकार।”वहीं इस महारैली में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी  अपने भाषण  में कहा-जैसे सुभाष बाबू देश के लिए गोरों से लड़े थे वैसे ही हमें इन चोरों से मिलकर लड़ना होगा। मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि यह जनसैलाब एक ऐसी क्रांति लेकर आएगा जिसकी कल्पना नहीं की गई होगी।

ममता की महारैली में शामिल हुए 20 बड़े नेता

गौरतलब है कि मोदी सरकारे के खिलाफ इस महारैली में शामिल होने के लिए अखिलेश यादव (सपा), सतीश मिश्रा (बसपा), एम. के स्टालिन (डीएमके),अरविंद केजरीवाल (आप) समेत अधिक गैर एनडीए दलों के नेता शामिल होने के लिए पहुंच चुके हैं, हालांकि तृणमूल कांग्रेस की इस ऐतिहासिक ब्रिगेड परेड में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी नहीं शामिल हो रहे हैं। उन्होंने मल्लिकार्जुन खड़गे और अभिषेक मनु सिंघवी को कोलकाता भेजने का फैसला किया है। वहीं तृणमूल कांग्रेस की इस ऐतिहासिक रैली से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विपक्ष की 19 जनवरी को कोलकाता में हो रही विशाल रैली लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी के लिए ताबूत की आखिरी कील साबित होगी। क्योंकि इन चुनावों में क्षेत्रीय दल निर्णायक भूमिका निभाने जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button