टॉप न्यूज़

अभी-अभी: मोदी से मोहभंग पर ये बोले बाबा रामदेव

देश के पांच राज्यों में हो रहे चुनावों में इस बार किसी भी पार्टी को अपना खुला समर्थन नहीं देने के अपने बयान से पिछले दिनों सुर्खियों में आए बाबा रामदेव ने सोमवार को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मोहभंग नहीं हुआ है, लेकिन संतों को कभी किसी के प्रति आसक्त नहीं होना चाहिए।अभी-अभी: मोदी से मोहभंग पर ये बोले बाबा रामदेव

प्रदेश में इन दिनों चल रही ‘नमामि देवी नर्मदे’- सेवा यात्रा में भाग लेने मध्य प्रदेश आए बाबा रामदेव ने संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि प्रधानमंत्री का अब तक का रिकॉर्ड रहा है, जो कहा, वो किया, तीन साल में ऐसा देखा है, पर अभी दो साल और बाकी हैं। उनसे मोहभंग नहीं हुआ है, लेकिन संतों को किसी के प्रति आसक्त नहीं होना चाहिए। बाबा रामदेव ने कहा कि देशहित में अगर कांग्रेस भी कोई काम करती है, तो हम उन्हें भी सहयोग करेंगे।

अखिलेश यादव को लेकर पहली बार कुछ बोली साधना गुप्ता

इसके पहले बाबा रामदेव ने संवाददाताओं से चर्चा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कार्यप्रणाली की जमकर तारीफ की। आलीराजपुर में नर्मदा सेवा यात्रा में भाग लेने आए बाबा रामदेव ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चौहान और उनकी धर्मपत्नी साधना सिंह चौहान को मेरा हमेशा आशीर्वाद प्राप्त है। मध्य प्रदेश बहुत सौभाग्यशाली है, जिसे चौहान जैसा आध्यात्मिक व्यक्ति मुख्यमंत्री के तौर पर मिला।

बाबा रामदेव ने पिछले दिनों उत्तराखंड में मतदान करने के बाद कहा था कि वे इस बार किसी पार्टी के पक्ष में न रहते हुए निष्पक्ष बने हुए हैं। उन्होंने कहा था कि चुनाव के नतीजे उथल-पुथल से भरे रहेंगे।

 
 
 

Related Articles

Back to top button