फीचर्डराजनीति

अभी-अभी: राहुल गांधी के ट्विटर को दो नेताओं ने किया अनफॉलो इस पर मचा हड़कंप

नई दिल्ली : कांग्रेस के दो बड़े नेताओं पूर्व गृह और वित्त मंत्री पी चिदंबरम और पूर्व कानून मंत्री कपिल सिब्बल द्वारा ट्विटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को रविवार को अनफॉलो कर दिए जाने से पार्टी में बवाल मच गया.हालाँकि तकनीकी खामी से ऐसा हुआ.बाद में देर रात वापस राहुल गांधी को ट्विटर पर वापस फॉलो कर लिया.

22 अगस्त, 2017, दिन- मंगलवार का राशिफल देखें क्या कहता है आपका भाग्य

अभी-अभी: राहुल गांधी के ट्विटर को दो नेताओं ने किया अनफॉलो इस पर मचा हड़कंप   उल्लेखनीय है कि आजकल सोशल मीडिया ही नेताओं का जनता से संवाद का सबसे बड़ा ज़रिया बन गया है. ट्विटर तो खासा लोकप्रिय है.कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी  ट्विटर हैंडल @OfficeOfRG  पर सक्रिय रहकर अक्सर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते रहते हैं.कांग्रेस के नेता उनके ट्वीट को रिट्वीट भी करते हैं. रविवार को चिदंबरम और सिब्बल के अचानक राहुल को अनफॉलो करने से पार्टी  में और सोशल सर्किल में चर्चा शुरू हो गई. विवाद बढ़ता देख आखिर दोनों को सफाई देना पड़ी.

ये वाला 1 रुपया का नोट बिक रहा है खरीदेंगे! 89,990 रुपये में

बता दें कि कपिल सिब्बल ने अपने स्पष्टीकरण में कहा कि उनके i pad में कुछ तकनीकी खामी आने से ऐसा हुआ. जबकि चिदंबरम का कहना था कि उनके निर्देशन में उनका पीए ट्विटर चलाता है जिससे गलती से ऐसा हो गया. हालांकि बाद में दोनों ने राहुल को ट्विटर पर फॉलो कर लिया. लेकिन बहुत देर तक यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा में रहा.

 

Related Articles

Back to top button