उत्तर प्रदेशफीचर्डलखनऊ

अभी-अभी BJP के इस विधायक की हुई मौत, PM मोदी इन शब्दों में बयां किया अपना दुख

यूपी इन्वेस्टर्स समिट में हिस्सा लेने के लिए लखनऊ जा रहे बीजेपी के युवा विधायक लोकेंद्र सिंह की मौत से पीएम नरेंद्र मोदी आहत हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर इस दुख की घड़ी में लोकेंद्र सिंह के परिवार के साथ संवदेना प्रकट की है. यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन करने लखनऊ पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया है, ‘दुर्घटना के चलते बीजेपी के नूरपुर से विधायक लोकेंद्र सिंह हमारे बीच नहीं रहे. समाज और बीजेपी के लिए किए गए उनके योगदान को हमेशा याद किया जाएगा. दुख की इस घड़ी में हम उनके परिवार के साथ खड़े हैं.’अभी-अभी BJP के इस विधायक की हुई मौत, PM मोदी इन शब्दों में बयां किया अपना दुख

तड़के हुआ यह हादसा
यह हादसा सीतापुर हाईवे पर कमलापुर के पास NH 24 पर हुआ. यह हादसा इतना भीषण था कि विधायक के साथ मौजूद उनके दो गनर की भी मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है. यह हादसा बुधवार सुबह 05:20 बजे हुआ.

लेन बदलने के दौरान हुआ हादसा
बताया जा रहा है कि कमलापुर के पास विधायक की फॉर्चूनर Fortuner कार की स्पीड काफी अधिक थी. बगल से तेज रफ्तार की ट्रक को देखकर चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते विधायक की कार डिवाइडर क्रॉस कर दूसरी लेन में चली गई. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार की ट्रक ने विधायक की गाड़ी के टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि विधायक की गाड़ी पूरी तरह पलट गई. इस हादसे में ट्रक के सह चालक (खलासी) की भी मौत हो गई है.

हादसे के तुरंत बाद घायलों को एंबुलेंस से स्थानीय जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने विधायक लोकेन्द्र सिंह (45 साल) समेत चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में विधायक लोकेंद्र सिंह उनके गनर ब्रजेश, दीपक और ट्रक के अज्ञात सह चालक की मौत हो गई है. विधायक के ड्राइवर सचिन चौहान गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे की सूचना मिलते ही डीएम डॉक्टर सारिका मोहन, एसपी आनन्द कुलकर्णी, एसडीएम सदर किंशुक श्रीवास्तव, सीएमओ डॉ. आरके नायर, विधायक ज्ञान तिवारी सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे.

अपने पीछे दो बेटों को छोड़ गए हैं लोकेन्द्र सिंह
लोकेंद्र सिंह के पिता का नाम महेश चंद है. उनका जन्म बिजनौर जिले के धामपुर तहसील के आलमपुर गांव में हुआ था. कृषि और राजनीति इनका मुख्य कार्य क्षेत्र रहा है. इनका जन्म 15 दिसंबर 1976 को बिजनौर में हुआ था. इनकी पत्नी का नाम अवनीश सिंह है. इनके परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र हैं. लोकेंद्र सिंह रुहेलखंड विश्वविद्यालय से परास्नातक थे. लोकेन्द्र सिंह की छवि तेज तर्रार और दबंग राजनेता की रही है.

 

Related Articles

Back to top button