टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

अभी-अभी: J&K में सेना के हाथों नहीं बचेगा कोई आतंकी, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर

J&K के शोपियां जिले में आज (22 जनवरी)  तड़के सुबह सेना और आंतकियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आ रही है। इस दौरान दोनों ही तरफ से भारी गोलीबारी की जा रही है, हालांकि अब पूरे इलाके की इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है। वहीं दोनों ही तरफ से हो रहे भारी गोलीबारी में दो आंतकियों का सफाया करने में सेना को कामयाबी मिली है। फिलहाल सर्च आपरेशन जारी है।

अभी-अभी: J&K में सेना के हाथों नहीं बचेगा कोई आतंकी, मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर इसके अलावा सेना और सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टीम मौके पर रवाना कर दिया गया और पूरे इलाके को घेरकर बाकी बचे आंतकियों के भागने के सारे रास्ते बंद करने का प्रयास किया जा रहा है।इसके साथ ही आंतकियों के समर्थन में पत्थरबाजों के जुटने की आंशका को देखते हुए पूरे इलाके में इंटरनेंट सेवा को संस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, सेना और बाकी सुरक्षा एजेंसियों ने J&K में ऑपरेशन ऑलआउट मिशन के तहत बड़ी संख्या में आतंकियों के मसूंबे को नाकाम कर दिया। इसकी वजह से अब घाटी में मौजूद बाकी आंतकियों के बीच खलबली मच गई है, जिसके कारण वे आए दिन सेना और सीआरपीएफ के कैंम्पों पर आए दिन हमला बोलते हैं, लेकिन सुरक्षाबलों की अतिरिक्त मुस्तैदी के कारण वे ज्यादातर मौकों पर नाकाम साबित होते आए हैं।

हालांकि पिछले कुछ महीनों से देखा जाए तो Kashmir घाटी में आतंकी घटनाओं में इजाफा हुआ है, जिसकी वजह से केंद्र सरकार के अलावा सुरक्षा एंजेंसियों के लिए परेशानी का सबब बन चुका है। ऐसे में अब J&K में लम्बे समय तक शांति स्थापित करने के लिए दूरगामी फैसले सरकार और सुरक्षा एंजेसियों को लेने पड़ेगे, ताकि कश्मीर में बढ़ते आतंकी घटनाओं पर पूरी तरह से लगाम लगायी जा सके।

Related Articles

Back to top button