मनोरंजन

अभी भी साहो का जलवा बरकरार, कलेक्शन पहुंचा 120 करोड़ के पार

प्रभास स्टारर फिल्म साहो को भले ही दर्शकों का रिव्यू अच्छा नहीं मिला है, लेकिन दूसरे हफ्ते भी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। फिल्म ने दूसरे सप्ताह के दूसरे दिन यानी शनिवार को सिनेमाघरों में लोगों को अपनी ओर खींचा। अभी आधिकारिक आंकड़े सामने नहीं आए हैं, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को करीब 4 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।

माना जा रहा है कि छिछोरे की वजह से साहो के कलेक्शन पर असर पड़ा है। दरअसल छिछोरे ने शनिवार को 12.5 करोड़ का बिजनेस किया है और साहो ने 4 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं फिल्म के कलेक्शन पर असर खराब रिव्यू की वजह से भी पड़ रहा है। शनिवार के कलेक्शन को जोड़कर देखें तो फिल्म ने अभी तक 124 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

इससे पहले फिल्म वे शुक्रवार को शुक्रवार को भी इतना ही बिजनेस किया था और फिल्म 120 करोड़ के कलेक्शन के करीब पहुंच गया था। अब फिल्म को आज रविवार का भी फायदा मिल सकता है और कलेक्शन में अच्छा इजाफा हो सकता है। यह कलेक्शन सिर्फ हिंदी वर्जन का ही है और इसके अलावा अन्य भाषाओं में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। सभी भाषाओं में फिल्म का कलेक्शन काफी ज्यादा है।

फ़िल्म ने दुनियाभर में 130 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया था, जबकि दो दिनों में फ़िल्म 205 करोड़ पर पहुंच गयी थी। ओपनिंग वीकेंड में ही साहो ने 294 करोड़ रुपये से अधिक जमा कर लिये थे। पांच दिनों में साहो का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन 350 करोड़ रुपये के पार हो गया था। सुजीत निर्देशित फ़िल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई है। साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय, महेश मांजरेकर और मंदिरा बेदी ने अहम भूमिकाएं निभायी हैं।

Related Articles

Back to top button